30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी के साथ शादी से पहले, जहीर इकबाल पहुंचे मस्जिद, परेशान दिखीं मां पूनम

01

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero@viralbhayani)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल न हिंदू और न ही इस्लाम की रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे. वे 'स्पेशल मैरिज एक्ट 1954' के अनुसार शादी करने जा रहे हैं. इस बीच, सिन्हा परिवार के होने वाले दामाद को मस्जिद में देखा गया. मस्जिद सोनाक्षी और जहीर के नए घर के नजदीक स्थित है, जहां जहीर इकबाल की मौजूदगी सिविल मैरिज से पहले खास लम्हे को बयां करती है. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero@viralbhayani)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जहीर इकबाल शादी से पहले दुआ मांगने के लिए मस्जिद पहुंचे थे. इस बीच, सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कैमरामेन पर झुंझलाती नजर आ रही हैं. वे सोनाक्षी के वेडिंग वेन्यू पहुंचीं, तो उन्हें कैमरामेन ने घेर लिया. उन्होंने शुरू में कैमरे की ओर देखकर स्माइल किया, लेकिन तब नाराज हो गईं, जब उनकी कार को आगे बढ़ने नहीं दिया गया. हालात तब और खराब हो गए, जब एक व्यक्ति उनकी कार के अंदर अपना फोन ले गया. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

03

news18 eng

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी घटना से परेशान दिखीं. ड्राइवर ने कैमरामैन का हाथ कार से बाहर कर दिया और बॉडीगार्ड ने व्यक्ति को दूर कर दिया. गौरतलब है कि सिविल मैरिज के बाद जहीर-सोनाक्षी परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मुंबई के मशहूर रेस्तरां में जश्न मनाएंगे.

04

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

जहीर-सोनाक्षी ने एक डिजिटल वेडिंग इनविटेशन शेयर किया है, जिसमें क्यूआर कोड है, जो गेस्ट को ऑडियो मैसेज की ओर ले जाता है. वे मजाक में गेस्ट से लाल रंग न पहनने का अनुरोध भी करते दिख रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

05

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

जहीर के पिता ने शादी को लेकर फ्री प्रेस जर्नल को बताया था, 'इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज का अनुसरण किया जाएगा. यह एक सिविल मैरिज होगी.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

जहीर के पिता ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जो दावा कर रही थीं कि सोनाक्षी शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर सकती हैं. वे बोले थे, 'वे धर्म नहीं बदल रही हैं और यह पक्की बात है. यह दिलों का मिलन है और इसमें धर्म का कोई रोल नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं मानवता में यकीन करता हूं. ईश्वर को हिंदू में भगवान और इस्लाम में अल्लाह कहते हैं, लेकिन आखिरकार हम सभी इंसान हैं. मेरी दुआएं जहीर और सोनाक्षी के साथ हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

Related posts

जहीर संग शादी, सोनाक्षी को बदलना होगा धर्म? शत्रुघ्न के समधी ने तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin

‘भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले जाएगी ‘कल्कि ‘, रजनीकांत ने की प्रभास की…

nyaayaadmin

‘एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं कर सकता’, सुपरस्टार का बेटा, करियर में 5 साल रहा..

nyaayaadmin