29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी की शादी से पहले, जहीर इकबाल से मिले शत्रुघ्न, बेटी ने दिखाई PHOTO

01

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

नई दिल्ली: सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को है. दोनों के परिवार प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इकट्ठा हुए, जिससे स्पष्ट है कि वे शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल से नाराज नहीं हैं. शादी में पहुंचने वाले गेस्ट की सूची में सलमान खान, हनी सिंह, संजय लीला भंसाली, डेजी शाह और पूनम ढिल्लों का नाम भी शामिल है. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुघ्न कल 20 जून की रात जहीर इकबाल के घर सेरेमनी में शामिल हुए. जाहिर है कि सोनाक्षी सिन्हा मम्मी-पापा का साथ पाकर बेहद खुश हुईं. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए जश्न की एक तस्वीर शेयर की, जो अब वायरल हो रही है.(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

03

(फोटो साभार: Instagram@varindertchawla)

फोटो में शत्रुघ्न सिन्हा परिवार के साथ जहीर इकबाल को पकड़े हुए दिख रहे हैं. उनके साथ सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और जहीर की स्टाइलिस्ट बहन सनम रतनसी भी नजर आईं. सोनाक्षी सेल्फी में बहुत खुश नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@varindertchawla)

04

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुघ्न और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा करीब आधी रात के जब जहीर इकबाल के घर से निकले थे, तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें खींची थीं. चर्चाएं थीं कि सोनाक्षी की अचानक वेडिंग प्लान से सिन्हा परिवार नाराज था. अब जहीर के साथ शत्रुघ्न के मिलन की तस्वीरों और वीडियो ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

05

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुघ्न ने एक ताजा इंटरव्यू में उन अफवाहों का खंडन किया, जो दावा कर रही थीं कि वे बेटी से नाराजगी के चलते उनकी शादी में शामिल नहीं होंगे. एक्टर ने कहा, 'मुझे बताओ, आखिर जिंदगी किसकी है? मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिन पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. उनके लिए मैं ताकत का स्त्रोत हूं. मैं यकीनन शादी में मौजूद रहूंगा. बताएं कि मुझे क्यों नहीं करना चाहिए?' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और वे उनके फैसले का पूरा समर्थन करते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाला दामाद जहीर पर कमेंट किया, 'सोनाक्षी और जहीर को साथ में अपना जीवन गुजारना है. वे साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

07

News18 hindi

शत्रुघ्न सिन्हा ने उन लोगों को आईना दिखाया जो अफवाहों को बढ़ावा दे रहे हैं. वे बोले, 'फर्जी खबरें फैलाने वाले लोग खुशी के मौके पर बहुत निराश लग रहे हैं. वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं. मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से आगाह करता हूं- 'खामोश', इससे तुम्हारा कुछ लेना-देना नहीं है.'

Related posts

फाइव स्टार होटल जैसे हैं ये 5 लग्जरी सिनेमा थिएटर, एक के मालिक हैं अजय देवगन

nyaayaadmin

‘अब तीसरी लेकर जाएगा’, 2 बीवी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर…

nyaayaadmin

विवेक रंजन अग्निहोत्री के बाद आमिर खान पहली बार गए सेवाग्राम, क्या है वजह?

nyaayaadmin