30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी की शादी और तबीयत खराब होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet

01

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

नई दिल्ली. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को हाल ही में मुबंई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इन खबरों से उनके फैंस काफी परेशान थे. अटकलें लगाई गई थीं कि बेटी सोनाक्षी सिन्हा की इंटरफेथ मैरिज की वजह के वह काफी दुखी थे. सिन्हा फैमिली जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की शादी के लिए राजी नहीं था. हालांकि इन खबरों को खारिज करते हुए शत्रुघ्न के बेटे लव ने बताया कि उनके पिता को वायरल हो गया था इसलिए उन्हें रूटिन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब इन खबरों के बीच बीते दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक पोस्ट लिखा और साथ ही साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर कीं.

02

tweet

इन तस्वीरों और पोस्ट के जरिए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फैंस को बताया कि वे बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने अपनी फैमिली के साथ बेहद चैन और सुकून के पल को एन्जॉय किया. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह इस खास पल में टी-20 वर्ल्ड कप लाइव मैच का भी आनंद लिया. फोटो में वे काफी खुश और हेल्दी दिखे.

03

tweet

शत्रुघ्न सिन्हा अपने पोस्ट में भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर…अपने दोस्तों के साथ. फैक्ट ये है कि मैंने अपने परिवार, भाइयों और कुछ दोस्तों के साथ सबसे चर्चित टी-20 वर्ल्ड कप मैच को खूब एन्जॉय किया.'

04

tweet

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लोक सभा चुनाव से लेकर बेटी सोनाक्षी की शादी तक काफी बिजी शेड्यूल में रहे. पहले चुनाव जीतने के तनाव में थे. उन्होंने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से अपनी जीत दर्ज की थी. उन्‍होंने भाजपा उम्‍मीदवार एसएस अहलूवालिया को हराया था. चुनाव से फूर्सत मिलते ही उनकी बेटी सोनाक्षी की खबरें सामने लगी थीं.

05

News18

शादी से पहले ऐसी खबरें थी कि सोनाक्षी सिन्हा की दूसरे धर्म में शादी के फैसले से उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं. सिन्हा फैमिली इस शादी में शामिल नहीं होगी. हालांकि बाद में शत्रुघ्न सिन्हा ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी में जाएंगे और उसे आशीर्वाद भी देंगे. शादी में शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हुए. हैरानी की बात ये थी कि अपनी इकलौती बहन की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा के दोनों बेटे लव-कुश सिन्हा शामिल नहीं हुए थे.

06

news18 hindi

कहा जाता है कि सोनाक्षी के शादी के करीब 2 दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें को 25 तारीख को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि अब वे ठीक हैं. खबरों की मानें तो उन्हें छुट्टी मिल गई हैं और अपने परिवार के बीच पहुंच चुके हैं.

Related posts

Sonakshi Sinha-Zaheer Wedding: सामने आया सोनाक्षी सिन्हा के लहंगे का VIDEO

nyaayaadmin

कैटरीना प्रेग्नेंट हैं? विक्की ने दिया जवाब, कहा- ‘मजा ले लो जो हम ला रहे हैं’

nyaayaadmin

दर्शन ने पुलिस के सामने दिया बयान, इतने लाख रुपये उधार लेकर मिटाए थे सबूत

nyaayaadmin