29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सुपरस्टार एक्ट्रेस का भाई, बॉक्स ऑफिस पर पिटीं 15 फिल्में, करोड़ों में है फीस

01

Instagram@therealemraan

बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका डेब्यू शानदार था. बतौर लीड एक्टर उन्होंने अपनी पहली फिल्म से इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था, लेकिन फिर उन्हें ऐसे दौर का भी सामना पड़ा, जब लगभग आधा दर्जन फिल्में बैक-टू-बैक पिट गई थीं. लेकिन आज भी वह एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं. वह कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी हैं. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

02

Instagram@therealemraan

इमरान हाशमी, बिजनेसमैन सैयद अनवर हाशमी के बेटे हैं. सैयद अनवर हाशमी ने साल 1968 में रिलीज हुई फिल्म 'बहारों की मंजिल' में काम किया था. इमरान हाशमी का भट्ट फैमिली से रिश्ता है. वह फिल्ममेकर महेश भट्ट के भांजे हैं और आलिया भट्ट के रिश्ते में भाई लगते हैं. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

03

Instagram@therealemraan

इमरान हाशमी ने फिल्म 'राज' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 2003 में बिपाशा बसु के साथ फिल्म 'फुटपाथ' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. हालांकि, 'फुटपाथ' में इमरान सपोर्टिंग रोल में थे और बॉक्स ऑफिस मूवी भी फ्लॉप साबित हुई थी. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

04

Instagram@therealemraan

साल 2004 में रिलीज हुई 'मर्डर' ने इमरान हाशमी की किस्मत को चमकाने का काम किया था. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल के साथ स्क्रीन शेयर किया था. बॉक्स ऑफिस पर यह 'मर्डर' सुपरहिट रही और फिल्म ने इमरान हाशमी को सुपरस्टार बना दिया. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

05

Instagram@therealemraan

इमरान हाशमी ने 'मर्डर' के बाद कई सुपरहिट फिल्मों मे काम किया, जिनमें 'गैंगस्टर', 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई', 'मर्डर 2', 'द डर्टी पिक्चर' और 'जन्नत' शामिल हैं. इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के बावजूद इमरान हाशमी के करियर में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनकी 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

06

Instagram@therealemraan

बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्मों के पिटने के बाद इमरान हाशमी ने हार मानने की बजाय एक्टिंग से ब्रेक लिया और अपने करियर में एक बार फिर से जान फूंक दी. उन्होंने हीरो नहीं बल्कि विलेन बनकर बड़े पर्दे पर वापसी की. सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया, जिसे बहुत पसंद किया गया. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

07

Instagram@therealemraan

साल 2023 में रिलीज हुई 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की. इतना ही नहीं यह साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई. अब इमरान हाशमी तेलुगु इडंस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह बहुत जल्द पवन कल्याण की फिल्म 'दे कॉल हिम ओजी' में दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी एक फिल्म ने काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

Related posts

विवेक रंजन अग्निहोत्री के बाद आमिर खान पहली बार गए सेवाग्राम, क्या है वजह?

nyaayaadmin

सोनाक्षी से शादी के बाद, जहीर इकबाल पर लव जिहाद का आरोप, भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

nyaayaadmin

मिर्जापुर 3 की रिलीज से पहले, श्वेता संग रोमांटिक सीन पर विजय ने तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin