28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

सितंबर में 4 ग्रह बदलेंगे चाल, इन राशियों की पलटने वाली है किस्मत

परमजीत /देवघर: अगस्त का महीना समाप्ति के कगार पर है. सितंबर का महीना शुरू होने वाला है. वहीं ग्रह अपने एक निश्चित समय में अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. सितंबर के महीने में भी कई बड़े ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले हैं. जिसका प्रभाव मानव जीवन के साथ ही देश दुनिया पर पड़ता है.

इस चाल परिवर्तन से कुछ राशि वालों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा है. वहीं, कुछ राशि वालों के लिए नकारात्मक हो सकता है. सितंबर के महीने में कौन-कौन से बड़े ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले है. इससे किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. देवघर के ज्योतिषाचार्य से जानते है.

क्या कहते है देवघर के ज्योतिषाचार्य
देवघर के ज्योतिषाचार्य पंडित नन्द किशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि सितंबर का महीना शुरू होते ही कई बड़े ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले हैं. जैसे व्यापार के दाता बुध, सूर्य, शुक्र, केतु ये सभी ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. सबसे पहले बुद्ध 4 सितंबर को सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. फिर 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. 18 सितंबर को शुक्र तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. वहीं फिर बुद्ध भी 23 सितंबर को सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जहां पहले से ही केतु विराजमान है. इससे चार राशियों के ऊपर सकरात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. वह चार राशि मेष, सिंह, कन्या और तुला है.

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस दौरान आय के नए-नए स्रोत बनने वाले हैं. आर्थिक उन्नति होने वाली है. करियर कारोबार में वृद्धि होगी. कर्ज का बोझ समाप्त हो सकता है. घर में हंसी-खुशी का माहौल रहने वाला है. पारिवारिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है. सेहत भी अच्छा रहने वाला है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए सितंबर का महीना शुभ रहने वाला है. किसी नये व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार में शांति का माहौल रहने वाला है.नौकरी बदलने का भी योग बन रहा है. वेतन में वृद्धि के साथ कोई नई नौकरी मिल हो सकती है. वाहन खरीदने का योग बन रहा है. नौकरी में मनचाहा ट्रांसफर पोस्टिंग का भी योग बन रहा है. जीवन सुखमय रहने वाला है.

कन्या राशि: कन्या राशि सितंबर का महीना शुभ रहने वाला है. क्योंकि, कन्या राशि में ही सितंबर के महीने में कई बड़े ग्रह प्रवेश करने वाले हैं. घर में सुख शांति बनी रहेगी. आर्थिक लाभ का योग बन रहा है. खर्च कम और इनकम ज्यादा होने के कारण बैंक बैलेंस भी बढ़ने वाला है. अगर जातक शेयर बाजार में पैसा लगाते हैं तो फायदे का सौदा साबित होने वाला है. बिगड़ी सेहत भी ठीक होने का योग बन रहा है. पति-पत्नी कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

तुला राशि: तुला राशि जातक वालों के लिए सितंबर का महीना शुभ रहने वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. हर कार्य में सफलता का योग बन रहा है. पुराना अटका हुआ कार्य भी पूर्ण होगा. व्यापार में आर्थिक लाभ का उपयोग बन रहा है. घर, जमीन या वाहन खरीद सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मिलने का योग बन रहा है. कार्य के सिलसिले से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. वह यात्रा आपके लिए काफी लाभप्रद रहने वाला है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Hindi news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

FIRST PUBLISHED : August 29, 2024, 11:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

गलती से तिरुपति बालाजी का लड्डू खा लिया…अब क्या करें? ऐसे होगा शरीर पवित्र

nyaayaadmin

राशिफल: आज का दिन रहेगा शुभ, सफलता के नए द्वार खुलेंगे, बिजनेस में होगा लाभ!

nyaayaadmin

महादेव और चंद्रमा का क्या है संबंध? कैसे दूर होगा चंद्र दोष का कष्ट? जानें

nyaayaadmin