30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सास शर्मिला टैगोर की बात सुन भन्ना जाएंगी करीना, माथा पिट लेंगे रणबीर कपूर

01

news18

नई दिल्ली. शर्मिला टैगोर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'एनिमल' और हिट फिल्म 'क्रू' देखने के बाद अपना रिव्यू दिया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्होंने किरण रॉय की फिल्म 'लापता लेडीज' को भी देखा. अब इन तीनों फिल्मों के बाद उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर की और बताया कि उन्हें कौन सी फिल्म सबसे बेस्ट लगी.

02

news18

यूट्यूब चैनल दिल से कपिल सिब्बल पर बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने हिट फिल्म क्रू पर अपनी राय साझा की. बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में थी. यह फिल्म एविएशन इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें सभी चीजें मजेदार हैं. हालांकि शर्मिला को यह फिल्म बेहद 'बेतुकी' लगी.

03

news18

शर्मिला ने 'क्रू' का रिव्यू करते हुए कहा- इस फिल्म की एक अच्छी बात थी कि ये उस सोच पर वार करती है कि महिला ही महिला की दुश्मन है लेकिन बाकी सब पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. जैसे फिल्म के एक सीन में प्लेन लैंडिंग का सीन, एक तिजोरी तोड़ रही है और तीनों औरतों अलग अलग चीजें करती आ रही हैं. ये थोड़ा हकीकत से परे लगता है. बेशक इस फिल्म में तीन लीड एक्ट्रेसेज थीं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस रहा है. ऐसे में जाहिर है इस तरह की फिल्मों के लिए दरवाजे खुले हैं. इसका बस यही फायदा मिला कि फिल्म मेकर्स को ये भरोसा मिल गया है कि वुमेन सेंट्रिक फिल्में भी चल जाती हैं.

04

news18

'एनिमल' फिल्म जो रणबीर कपूर के करियर की बेहद खूबसूरत फिल्मों में मानी जाती है. इस फिल्म का रिव्यू करते हुए शर्मिला ने कहा – एनिमल में महिलाओं के प्रति द्वेष था. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो चाहती हैं कि उन्हें उसी तरह प्यार मिले जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है. उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर बहस और विवाद के बावजूद, कोई भी इसकी बॉक्स ऑफिस सफलता को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता. दर्शकों में बहुत सी महिलाएं थीं जिन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि कोई मुझे भी ऐसे ही प्यार करे. उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म जो बहुत चलती है, आप उसे बकवास नहीं कह सकते. आपको उससे जुड़ना होगा, कोशिश करनी होगी और समझना होगा कि वास्तव में यहां क्या हो रहा है.

05

news18

शर्मिला ने यह भी कहा कि जिस बजट पर फिल्में बनती हैं, उसमें अंतर हमेशा यह निर्धारित करता है कि कोई फिल्म हिट है या नहीं. किरण राव की फिल्म लापता लेडीज से एनिमल की सफलता की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि हालांकि बाद वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सैकड़ों करोड़ नहीं कमाए, लेकिन यह अपने आप में एक हिट फिल्म थी क्योंकि यह छोटे बजट में बनी थी. लापता लेडीज काफी खूबसूरत फिल्म है. बता दें कि फिल्म लापता लेडीज को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्देशक आमिर की एक्स वाइफ किरण राव हैं.

Related posts

सोनाक्षी के साथ शादी से पहले, जहीर इकबाल पहुंचे मस्जिद, परेशान दिखीं मां पूनम

nyaayaadmin

जहीर से शादी के बाद भड़कीं सोनाक्षी? शत्रुघ्न के दामाद बोले- चिल्लाना चाहती थी

nyaayaadmin

रणबीर-आलिया के नए घर में पड़े नन्ही राहा के पैर, वायरल हुआ वीडियो

nyaayaadmin