27 C
Mumbai
September 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

साइना नेहवाल पर कमेंट करना KKR स्टार को पड़ा महंगा, फैंस ने किया ट्रोल तो मांगी माफी; जानें पूरा मामला 

KKR Star On Saina Nehwal: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा बल्लेबाज़ अंगकृष रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi) मुश्किल में दिखाई दिए. अंगकृष ने भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर कमेंट किया. केकेआर के बल्लेबाज़ का कमेंट उन्हीं पर उल्टा पड़ गया. फैंस ने अंगकृष को उनके कमेंट के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी. तो आखिर अंगकृष ने क्या कमेंट किया और क्यों उन्हें माफी मांगनी पड़ी? आइए जानते हैं पूरा मामला. 

आईपीएल 2024 के ज़रिए टूर्नामेंट में केकेआर की तरफ से डेब्यू करने वाले अंगकृष रघुवंशी ने साइना नेहवाल की एक वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया, जिसमें साइना कह रही हैं कि टेनिस, बैडमिंटन और बास्केटबॉल जैसे खेल क्रिकेट के मुकाबले शारीरिक और मानसिक रूप से ज़्यादा मुश्किल होते हैं. 

‘निखिल सिम्हा पॉडकास्ट’ पर साइना ने बात करते हुए कहा, “हर कोई जानना चाहता कि साइना क्या कर रही है, पहलवान और बॉक्सर्स क्या कर रहे हैं, नीरज चोपड़ा क्या कर रहा है. हर कोई इन खिलाड़ियों को जानता है क्योंकि हमने निरंतर परफॉर्म किया है और हम न्यूज पेपर में रहे हैं. मैंने यह किया, मुझे यह सपना लगता कि मैंने इंडिया में यह किया, जहां खेल संस्कृति भी नहीं है.”

आगे क्रिकेट को लेकर साइना ने कहा, “कभी-कभी मुझे बुरा लगता है कि क्रिकेट पर सारा ध्यान जाता है. क्रिकेट के बारे में बात यह है…अगर आप बैडमिंटन, बास्केटबॉल, टेनिस और बाकी खेल देखें तो शारीरिक से बहुत मुश्किल हैं. आपके पास शटल उठाने और सर्व करने का भी टाइम नहीं है. आप ऐसे हैं…जैसे आप बहुत मुश्किल से सांस ले रहे हैं. क्रिकेट जैसे खेल पर इतना ध्यान दिया जाता है जहां मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता कि स्किल ज़्यादा ज़रूरी है.”

बस बैडमिंटन स्टार की इस बात को सुनते ही अंगकृष रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “चलिए देखते हैं कि वह कैसे जाती हैं जब बुमराह 150K की बम्पर उनके सिर पर मारते हैं.” इतना लिखते ही रघुवंशी ट्रोल होना शुरू हो गए. कुछ देर बाद अंगकृष ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी और एक दूसरी पोस्ट कर सभी से माफी मांगी.

माफी मांगते हुए अंगकृष रघुवंशी ने एक्स पर लिखा, “मुझे सभी माफ कर दें, मैंने अपना कमेंट मज़ाक के तौर पर किया था, वापस देखने पर पता लगा कि यह वाकई में एक अपरिपक्व जोक था. मुझे अपनी गलती का एहसास हो गया है और ईमानदारी से माफी मांगता हूं.”

 

ये भी पढ़ें…

James Anderson Networth: है घर, है पैसा, है गाड़ी… हनी सिंह के इस गाने पर फिट बैठती है जेम्स एंडरसन की नेटवर्थ, जानिए कितनी है कुल संपत्ति?

Related posts

Paris Olympics 2024 Weightlifting: आज मेडल पक्का करने उतरेंगी मीराबाई चानू, एक क्लिक में जानें कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024: भारतीय हॉकी टीम गोल्ड की दौड़ से बाहर, जर्मनी से हार के बाद उदास हुए फैंस, बोले- इतने करीब…

nyaayaadmin

DPL 2024: अश्लील वीडियो कांड और हनीट्रैप का शिकार… अब दिल्ली प्रीमियर लीग में मचाई तबाही

nyaayaadmin