31 C
Mumbai
October 18, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

सलमान नहीं, बच्चन फैमिली से है सुपरस्टार का 36 का आंकड़ा, अमिताभ-ऐश्वर्या…

01

Bachchan Family

इस सुपरस्टार संग अमिताभ बच्चन के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के बाद उसने दोबारा कभी उनके साथ काम नहीं किया. ऐश्वर्या राय बच्चन भी उसके साथ काम करना पसंद नहीं करती हैं. हालांकि, यह जानकर हैरानी होगी कि इस सुपरस्टार के माता-पिता अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त हैं.

02

Salman khan

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन संग हम दिल दे चुके सनम में काम किया. वहीं, अमिताभ बच्चन स्टारर 'बागवान' में छोटा रोल किया. दोनों ही फिल्में हिट रही. सलमान ने ऐश्वर्या के साथ इसके बाद कभी काम नहीं किया, लेकिन अमिताभ बच्चन संग बाबुल और गॉड तुस्सी ग्रेट में काम किया, जोकि फ्लॉप हुई थी. यहां हम दूसरे सुपरस्टार की बात कर रहे हैं.

03

Sunny deol AMitabh bachchan

हम बात कर रहे हैं सनी देओल की. 30 साल पहले 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'इंसानियत' पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म है जिसमें अमिताभ और सनी देओल साथ में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया. इस फिल्म में अमिताभ से ज्यादा सनी देओल को पसंद किया गया था. (फोटो साभारः X @sowika71)

04

Sunny deol AMitabh bachchan superhit film

कहा जाता है कि भले ही अमिताभ बच्चन, सनी देओल को अपने बेटे की तरह प्यार करते थे, लेकिन उनके नए-नए स्टारडम को लेकर वो थोड़े नर्वस रहने लगे थे. इसका असर फिल्म 'इंसानियत' के सेट पर ही दिखने लगा था. आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के बाद सनी और अमिताभ के बीच काफी गलतफहमियां पैदा हो गईं. (फिल्म पोस्टर)

05

Sunny deol AMitabh bachchan poster war

इस फिल्म के बाद अमिताभ सनी को अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर मानने लगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अमिताभ का रोल काफी छोटा था, लेकिन बाद में उनका रोल बढ़ा दिया गया. फिल्म के पोस्टर पर सनी को साइडलाइन कर दिया गया और अमिताभ को ज्यादा फोकस दिया गया. (फिल्म पोस्टर)

06

Sunny deol AMitabh bachchan insaniyat

हालांकि, सनी देओल ने इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अमिताभ से दूरी बनानी शुरू कर दी. इस फिल्म के बाद सनी ने अमिताभ के साथ कभी फिल्म न करने की कसम खा ली. आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल ने अमिताभ बच्चन के साथ जो किया, उसे उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के साथ भी अपनाया. (फिल्म पोस्टर)

07

Sunny deol AMitabh bachchan Aishwarya Rai Bachchan

सनी देओल ने ऐश्वर्या राय से भी दूरी बना ली थी. 1997 में सनी और ऐश्वर्या पहली बार 'इंडियन' में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन वो फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी. इसके बाद दोनों के रिश्ते खराब हो गए. दोनों ने फिल्म के लिए गाने की भी शूटिंग कर ली थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने सनी देओल के साथ काम करने से सीधे तौर पर मना कर दिया. ऐसे में नाराज सनी ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में काफी भला-बुरा कहा और उनसे हमेशा के लिए दूरी बना ली.

08

Sunny deol Abhishek bachchan

इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'बॉर्डर' की सफलता के बाद निर्देशक जेपी दत्ता ने सनी देओल के साथ एक और फिल्म बनाने का वादा किया था, लेकिन जब उन्होंने फिल्म 'एलओसीः कारगिल' बनाई तो उन्होंने सनी की जगह अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया, जिससे सनी जेपी दत्ता से नाराज हो गए और अभिषेक से भी दूरी बना ली.

Related posts

‘…और सपनों को कुचल दिया’, 26 साल के अभय वर्मा ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

nyaayaadmin

अगर हो गई होती इन सितारों की शादी, आज पोता-पोती के साथ बिता रहे होते समय

nyaayaadmin

क्लाइमैक्स में पलट जाती है पूरी कहानी, फिल्म में कूट-कूटकर भरा है सस्पेंस

nyaayaadmin