28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

सरकारी नौकरी के आवदेन का आज शुभ दिन,अचानक धन लाभ होगा, प्रतिष्ठा को हानि होगी!

Ank Jyotish 3 August 2024: आज 3 अगस्त का दिन मूलांक 1 वालों के लिए अच्छा होगा. सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए समय अनुकूल है. मूलांक 2 वालों के पास आज अचानक धन का आगमन होगा और आप प्रसन्न रहेंगे. कैसा रहेगा आप ​दिन? अंक ज्योतिष से जानते हैं मूलांक 1 से 9 तक का आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप काफी खुश रहेंगे. आपने जो भी सोचा है वह आज पूरा होगा. आज आपको अपने गुस्से पर थोड़ा काबू रखने की सलाह दी जाती है, तो दिन खुशी से बीतेगा. जो लोग सरकारी नौकरी के लिए आवेदन पत्र भरना चाहते थे उनके लिए आज अनुकूल समय है. परिवार की बात करें तो आज जीवनसाथी के साथ आपकी बहस हो सकती है. अगर आप धैर्य से काम लेंगे तो आज आप अपने परिवार के साथ एक खुशनुमा दिन बिता सकते हैं.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 2 वालों के लिए बहुत अच्छा है. आज अचानक धन का आगमन होगा और आप प्रसन्न रहेंगे. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी पारिवारिक कार्यक्रम की योजना बना सकते हैं. आज अपने माता-पिता को कुछ उपहार दें जिससे उनका आशीर्वाद आप पर बना रहेगा, जिससे भविष्य में आपको धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाएगी. पूरे दिन आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वाले लोगों का भाग्य आज उनका साथ देगा. आपके सोचे हुए सभी काम आज पूरे होंगे. आज आपका नाम मशहूर होगा. आपके काम में आ रही सभी रुकावटें आज दूर होंगी. आज आपको किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने का अवसर मिलेगा. जहाँ आप लंबे समय के बाद अपने करीबी लोगों से मिलेंगे. छात्रों के लिए शिक्षा के नए रास्ते खुलेंगे. जो छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, वे आज इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. अपने गुस्से पर थोड़ा काबू रखें. आज धन की आवक भी बनी रहेगी.

ये भी पढ़ें: अगस्त में 4 बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन, 5 राशिवालों को होगा लाभ, नई जॉब, गाड़ी, प्रॉपर्टी, धन योग!

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज मूलांक 4 वालों के लिए समय ठीक नहीं रहेगा. आज आपका कोई करीबी आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकता है. मेरी सलाह है कि बिना सोचे-समझे कहीं भी पैसा निवेश न करें. संभावना है कि आपका पैसा कहीं फंस जाए. आज आपके पिताजी की तबीयत अचानक खराब हो सकती है, जिससे घर में तनाव का माहौल बन सकता है और आपका गुस्सा बेवजह बढ़ सकता है. उपाय के तौर पर आज सूर्य को जल अर्पित करें.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 5 वालों के लिए बहुत अच्छा है. आज आपको अचानक धन आगमन के नए अवसर मिलेंगे. अगर आप व्यापारी हैं तो आपके व्यापार में उन्नति के योग हैं. आज आपको अचानक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज आप अपने परिवार के साथ इसका जश्न मनाएंगे और खुशी का अनुभव करेंगे.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 6 वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. पैसों के मामले में भी आज का दिन बहुत अच्छा नहीं है. घर में अचानक अनावश्यक खर्च आने से आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं. जिसके कारण जीवनसाथी से किसी बात पर आपकी बहस हो सकती है. उपाय के तौर पर अगर आप घर पर परिवार के साथ मिलकर पूजा-पाठ का आयोजन करेंगे तो आपको लाभ जरूर मिलेगा.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन बाधाओं से भरा रहेगा. आज आपके काम और नाम दोनों को नुकसान हो सकता है, इसलिए आज आपके लिए सलाह है कि बेवजह किसी से न उलझें और न ही बहस करें. आर्थिक रूप से भी आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर आपका कोई सरकारी काम चल रहा है तो उसे समय रहते पूरा करने की सलाह है, नहीं तो लगता है कि आपको कोई अनावश्यक सरकारी जुर्माना भरना पड़ सकता है. इस दौरान आपको अपने परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार के लोग आपका साथ देंगे.

ये भी पढ़ें: कब है हरियाली अमावस्या, 3 या 4 अगस्त? किस समय लगाएं पौधे, पितरों को दीप जलाने का टाइम क्या

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 8 वालों के लिए आज का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा. आज आपके अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं, जिसके कारण आप मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान रह सकते हैं. आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें क्योंकि ऐसा लगता है कि आपको पेट संबंधी कोई बीमारी हो सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ भी आपके मतभेद हो सकते हैं, इसलिए आज धैर्य रखें, अन्यथा आपको अनावश्यक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों के लिए आज का समय अनुकूल है. व्यापार में उन्नति के योग हैं, जिससे भविष्य में आपको आर्थिक लाभ भी हो सकता है. आपके अचानक आए खर्चे आपको विचलित कर सकते हैं, जिससे आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं और आपके स्वभाव में गुस्सा आ सकता है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि अपने जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखें, इससे आपकी परेशानियां कम होंगी.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 3, 2024, 24:06 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

हरियाली अमावस्या पर पितर होंगे खुश, मिलेगी सुख-समृद्धि, बस करें छोटा सा उपाय!

nyaayaadmin

परिघ योग में शनि प्रदोष व्रत, शाम को इस विधि से करें शिव पूजा, जानें मुहूर्त

nyaayaadmin

सावन की पहली चतुर्थी आज, बने 3 शुभ संयोग, देखें मुहूर्त, चंद्र अर्घ्य समय

nyaayaadmin