28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Crime

संदीप घोष ट्रांसजेंडर को कमरे पर बुलाता था, रातभर करता था गंदा काम

प्रणब कुमार बनर्जी

कोलकाता. RG Kar मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को रेप के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया है. CBI ने पहले उन्‍हें भ्रष्‍टाचार के आरोप में पकड़ा था. छानबीन में नए तथ्‍य सामने आने के बाद अब उन्‍हें रेप केस में भी औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है. इनसे उनकी दिक्‍कतें और बढ़ सकती हैं. अब संदीप घोष पर एक और संगीन आरोप लगाया गया है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंस‍िपल पर ट्रांसजेंडरों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि वह ट्रांसजेंडर्स का फोन नंबर इकट्ठा करते थे और फिर उन्‍हें अपने कमरे पर बुलाकर रातभर रखते थे. संदीप घोष के पीड़ितों ने सीबीआई में शिकायत करने की बात कही है.

ऐसे ही एक ट्रांसजेंडर ने संदीप घोष के बारे में शिकायत करते हुए संगीन आरोप लगाए हैं. संदीप घोष मुर्शिदाबाद में रहते हुए सोशल मीडिया के जरिए कई ट्रांससेक्सुअल और ट्रांसजेंडर का फोन नंबर इकट्ठा करता था. आरोप है कि इसके बाद वह उनलोगों को कॉल कर अपने आवास पर बुलाता था. इसके बाद रातभर उनके साथ गंदा काम किया जाता है. बता दें कि यह खुलासा ऐसे समय हुआ है, जब सीबीआई ने उनके खिलाफ रेप की धारा जोड़ कर उन्‍हें गिरफ्तार किया है.

कौन है अभिजीत मंडल? ट्रेनी डॉक्टर केस में CBI ने क्यों दबोचा, कैसे आया शिकंजे में

एक के बाद एक भयानक आरोप
आरजी कर हॉस्पिटल भ्रष्टाचार मामले में संदीप घोष की पहली बार गिरफ्तारी हुई. वहीं, शनिवार को सीबीआई ने रेप और हत्या के मामले में आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया है. अब संदीप घोष के खिलाफ एक के बाद एक गंभीर आरोप लग रहे हैं. इस बार संदीप घोष के खिलाफ और भी गंभीर आरोप लगा है. बता दें कि संदीप घोष कुछ समय तक मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आर्थोपेडिक विभाग में कार्यरत थे. उस समय यह आरोप लगा था कि वह ट्रांससेक्सुअल और ट्रांसजेंडर लोगों का यौन शोषण करते थे.

रातभर ढाता था जुल्‍म
ऐसे ही एक ट्रांसजेंडर ने आरोप लगाया कि संदीप घोष मुर्शिदाबाद में रहते हुए सोशल मीडिया के जरिए कई ट्रांससेक्सुअल और ट्रांसजेंडर्स के फोन नंबर इकट्ठा करता था. उसके बाद उन्हें अपने डेरे (आवास) में बुलाता था. कथित तौर पर संदीप घोष वहां ट्रांसजेंडर लोगों का यौन शोषण करते थे. आरोप है कि ट्रांसजेंडर पर वह रातभर जुल्‍म ढाते थे. संदीप घोष के पीड़ित सीबीआई से शिकायत करना चाहते हैं. बता दें कि संदीप घोष पर हांगकांग में एक मेल नर्स के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा था.

Tags: Crime News, Kolkata News, National News, West bengal news

FIRST PUBLISHED : September 15, 2024, 17:18 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

रेप-मर्डर के बाद घर में सो गया संजय, मिटा दिए सारे सबूत, पर एक निशान पड़ा भारी

nyaayaadmin

झांसी का अमीर छिनैत : पिता 3 ट्रैक्टर, 70 बीघा जमीन का मालिक, बेटा बना लुटेरा

nyaayaadmin

तमाम अरमान लेकर पहुंचा था एयरपोर्ट, तभी सामने आया ऐसा सच, पैरों तले खिसकी जमीन

nyaayaadmin