30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

श्वेता तिवारी की सादगी ने जीता दिल, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

01

ig

श्वेता तिवारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइट ब्राउन कॉर्ड-सेट में अपनी फोटोज साझा की. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर उनके फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया है. इन फोटोज को देख आप एक्ट्रेस की उम्र का बिलकुल भी अंदाजा नहीं लगा सकेंगे. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

02

ig

श्वेता ने अपने बॉसी लुक को सिंपल मेकअप और वेवी हेयर के साथ पूरा किया है. उन्होंने गोल्डन ब्रेसलेट और इयरिंग के साथ अपने आउटफिट को पेयर किया है. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

03

ig

ये फोटोज साझा करते हुए श्वेता तिवारी ने चियर्स का ईमोजी साजा किया है. उनकी इस फोटो पर एक्ट्रेस के फैंस ने दिल खोलकर प्यारा लुटाया है. एक सोशल मीडिया यूजर उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘ये दिन-प्रतिदिन और जवान होती जा रही हैं’. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

04

ig

श्वेता तिवारी ने इस सिंपल ड्रेस में सबका दिल जीत लिया है. फैंस उनके ग्लैमर के साथ ही उनकी सादगी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

05

ig

वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इन्हें जब भी देखो ये उम्र के साथ और भी जवान होती जा रही हैं’. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

06

ig

अब अगर आप सोच रहे हैं कि श्वेता कि ये ड्रेस शायद बहुत महंगी होगी, तो बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं है. उनकी ये ड्रेस इतनी किफायती है कि इसे कोई भी खरीद सकता है. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

07

ig

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता तिवारी की लाइट ब्राउन कॉर्ड-सेट की ड्रेस की कीमत मात्र 3,949 (तीन हजार नौ सौ उनचास) रुपए है. (फोटो साभार-instagram@shweta.tiwari)

Related posts

शत्रुघ्न सिन्हा इधर अस्पताल में हैं भर्ती, उधर दामाद जहीर को मिला ‘ग्रीन फ्लैग

nyaayaadmin

भूल जाएंगे ‘बंदिश बैंडित’, जब देखेंगे इस म्यूजिकल क्राइम थ्रिलर का दूसरा सीजन

nyaayaadmin

मुकेश-नीता अंबानी ने ‘ब्रह्मचारी’ का सीन किया रीक्रिएट,नाती-पोतों से जताया लाड

nyaayaadmin