30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

शुक्र बदल रहा है अपनी चाल, चमकेगी इन जातकों की किस्मत, करियर-जीवन में आएगा सुख

जालौर. अगला कुछ समय कुछ राशि के जातकों के भाग्योदय का है. शुक्र की बदलती स्थिति इन जातकों को धन-करियर-दांपत्य जीवन में लाभ देगी. जालौर के ज्योतिषाचार्य इस बारे में विस्तार से बता रहे हैं. शुक्र को सभी ग्रहों में सबसे चमकदार माना जाता है. यह एक शुभ ग्रह है इसलिए कुंडली में इसकी अच्छी स्थिति से जातकों को जीवन में कई सुख सुविधाएं मिलती हैं.

शुक्र की मजबूती से मुख्य रूप से प्रेम, भौतिक सुखों में वृद्धि होती है. साथ ही वैवाहिक जीवन में भी शुक्र की स्थिति का असर पड़ता है. यदि कुंडली में शुक्र अच्छी स्थिति में है तो दांपत्य जीवन सुखद रहता है.

शुक्र की स्थिति
जालौर के पंडित नन्द किशोर शर्मा बता रहे हैं सुखों के कारक शुक्र देव 7 जुलाई को भारतीय समयानुसार सुबह 04 बजकर 31 मिनट पर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे. इस राशि में शुक्र देव 24 दिन तक रहेंगे. इस दौरान शुक्र देव 9 जुलाई को पुष्य, 20 जुलाई को अश्लेषा और 31 जुलाई को मघा नक्षत्र में गोचर करेंगे. इसके बाद 31 जुलाई को कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में गोचर करेंगे.

वृषभ राशि पर बरसेगी कृपा
वृषभ राशि के जातकों के लिए वर्ष 2024 बेहद शुभ रहने वाला है. गुरु के गोचर से वृषभ राशि के जातकों को मन मुताबिक सफलता मिलेगी. साथ ही सभी प्रकार के रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे. इसके अलावा, नौकरी के भी योग बन रहे हैं. इस राशि में गुरु ग्रह 15 मई, 2025 तक रहेंगे. वर्तमान समय में सुखों के कारक शुक्र देव वृषभ राशि में विराजमान हैं. मिथुन राशि में गोचर के दौरान शुक्र देव वृषभ राशि के धन भाव में विराजमान होंगे. इससे वृषभ राशि के जातकों को अकल्पनीय धन लाभ होगा.

सिंह राशि को अचानक मिलेगा धन
शुक्र देव राशि परिवर्तन के दौरान सिंह राशि में विराजमान होंगे. इस राशि में शुक्र देव के उपस्थित रहने से सिंह राशि के जातकों को रुका हुआ धन प्राप्त होगा. साथ ही आय के नए मार्ग खुलेंगे. कारोबार में तेजी आने से आमदनी में बढ़ोतरी होगी. ज्योतिषियों की मानें तो आय भाव में शुक्र देव के रहने पर जातक को अकस्मात से धन लाभ होता है. साथ ही कर्ज की समस्या से मुक्ति मिलती है.

कन्या राशि को करियर में मिलेगी सफलता
वर्तमान समय कन्या राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. देवताओं के गुरु बृहस्पति देव कन्या राशि के भाग्य भाव को देख रहे हैं. मायावी ग्रह केतु कन्या राशि में उपस्थित हैं. इस समय कन्या राशि के जातकों पर बृहस्पति देव की विशेष कृपा बरस रही है. शुक्र के राशि परिवर्तन से कन्या राशि के जातकों को करियर और कारोबार में मन मुताबिक सफलता मिलेगी. करियर में पदोन्नति के योग हैं. कारोबार का भी विस्तार हो सकता है. शेयर बाजार में निवेश करना लाभप्रद होगा.

Tags: Astrology, Jalore election, Local18

FIRST PUBLISHED : July 3, 2024, 16:23 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

कब है आषाढ़ अमावस्या? जानें सही तारीख, पितरों के लिए तर्पण और श्राद्ध का समय

nyaayaadmin

सिग्नेचर करते समय आप भी खींचते हैं लाइन? जानें हस्ताक्षर करने का सही तरीका

nyaayaadmin

दक्षिण दिशा में घर का मुख्य द्वार तो जरूर करें ये 4 काम, बुरी बला से बचेंगे

nyaayaadmin