28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

शाहरुख खान की 4 फिल्मों से जब बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेने उतरे थे 4 सुपरस्टार्स

01

Poster

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले 3 दशकों से लगातार फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं. बीच में कुछ साल जरूर वह पर्दे से दूर रहे थे, लेकिन पर्दे पर वापसी के साथ वह फिर से बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे. आज हम आपको उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख से पंगा लेने की कोशिश की और इसमें 1 को छोड़ सभी शाहरुख से पीछे ही रहे. तो चलिए, आपको बताते उन फिल्मों के बारे में…

02

Poster

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार: 13 नवंबर 2012 को बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान से पंगा लेने अजय देवगन उतरे थे, लेकिन वह उनके सामने फिके पड़ गए थे. इस दिन शाहरुख की फिल्म 'जब तक है जान' और अजय की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

03

Poster

वहीं, शाहरुख की फिल्म का जहां टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 235 करोड़ रहा था, तो वहीं अजय की फिल्म ने कुल 150 करोड़ की कमाई करने में ही सफल हो पाई थी.

04

Poster

सांवरिया Vs ओम शांति ओम: बॉक्स ऑफिस पर 9 नवंबर 2007 को शाहरुख से नए नवेले एक्टर रणबीर कपूर ने पंगा लेने की कोशिश की और उसमें वह सफल नहीं हो पाए. शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' के आगे रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

05

Poster

एक तरफ जहां शाहरुख की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं रणबीर की फिल्म के हाथ सिर्फ 39.22 करोड़ ही लग पाई थी, जो अपने बजट तक भी नहीं पहुंच पाई थी.

06

Poster

रईस Vs काबिल: बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी 2017 को शाहरुख खान से ऋतिक रोशन से पंगा लिया. इसी दिन शाहरुख की 'रईस' और ऋतिक की 'काबिल' रिलीज हुई.

07

Poster

वैसे तो दोनों की फिल्मों पर दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार लुटाया, लेकिन कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्म ऋतिक से आगे निकल गई. विकिपीडिया के आंकड़ों के अनुसार, 'रईस' का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 304 करोड़ रहा था और 'काबिल' का 208.14 करोड़.

08

Poster

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी: 18 दिसंबर 2015 को बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख से रणवीर सिंह का सामना हुआ, जिसमें रणवीर बाजी मार गए. इस दिन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की 'दिलवाले' के साथ रणवीर की 'बाजीराव मस्तानी' से टक्कर हुई थी.

09

Poster

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, जबकि शाहरुख की फिल्म सेमी हिट हुई थी.

Related posts

नयनतारा ने गिनाए गुड़हल की चाय के फायदे, तो डॉक्टर बोले- ‘गुमराह कर रही हो’

nyaayaadmin

एक्ट्रेस ने OTT के लिए छोड़ दिया था टीवी, क्राइम-थ्रिलर से मचाया धमाल

nyaayaadmin

राजेश खन्ना की पत्नी के प्यार में डूबा था सुपरस्टार! बहक गए थे कदम

nyaayaadmin