29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

शाहरुख खान की फिल्म से किया डेब्यू, फिर 1 झटके में छोड़ दिया बॉलीवुड

01

IMDb

बहुत कम ऐसा होता कि किसी को शाहरुख खान की फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिले. लेकिन जो किंग खान के साथ कोई फिल्म कर लेता है, तो उसकी किस्मत चमक उठती है. दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस ने शाहरुख की फिल्मों से डेब्यू किया और फिर सिनेमा की दुनिया में छा गईं. आज हम आपको एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म में करने के बाद बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उनका नाम है गायत्री जोशी. (फोटो साभार: IMDb)

02

IMDb

गायत्री जोशी ने 2004 में रिलीज हुई 'स्वदेस' फिल्म एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसमें वह शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं. वैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी, लेकिन क्रिटिक्स से खूब तारीफ मिली थी. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

कई क्रिटिक्स ने 'स्वदेस' को शाहरुख खान के करियर की बेस्ट फिल्म बताया और साथ उनकी एक्टिंग की तारीफ में कसीदे भी पढ़े. फिल्म में गायत्री की अदाकारी की भी प्रशंसा हुई, लेकिन उनका करियर बहुत छोटा साबित हुआ. फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया था. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

गायत्री जोशी ने महज 27 साल की उम्र में सिनेमा की दुनिया से रिटायरमेंट ले लिया था. इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि वह अपनी फैमिली और पर्सनल लाइफ पर फोकस करना चाहती थी. साल 2005 में उन्होंने अमीर बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय के शादी रचाई और फिर कभी एक्टिंग की तरफ मुड़कर नहीं देखा. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

गायत्री जोशी के पति विकास ओबेरॉय एक अरबपति बिजनेसमैन हैं, जो एक समय में भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक थे. फोर्ब्स के मुताबिक, विकास ओबेरॉय की कुल संपत्ति 6 ​​अरब डॉलर यानी इंडियन करेंसी में 50,000 करोड़ रुपये है. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

शादी के बाद गायत्री जोशी पति विकास ओबेरॉय के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गईं. कपल के दो बच्चे हैं. पिछले साल गायत्री जोशी और विकास ओबेरॉय खबरों में आए थे, जब वे इटली में एक भयानक कार एक्सीडेंट में बच गए थे. उस घटना में दो अन्य लोगों की जान चली गई थी. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

सोनाक्षी की शादी और तबीयत खराब होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet

nyaayaadmin

सलीम-जावेद की जोड़ी क्यों टूटी? खुलेगा राज! शबाना आजमी के सामने थी चुनौती

nyaayaadmin

अनुष्का के कमेंट का विराट ने दिया जवाब-‘कुछ भी नहीं होता अगर…’

nyaayaadmin