28 C
Mumbai
June 30, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

शादी से पहले ही जहीर को पति मान चुकी थीं सोनाक्षी सिन्हा, 2 साल पहले की थी…

01

news 18

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस बीच सोनाक्षी का 2 साल पुरानी एक पोस्ट भी वायरल हो रही है, जो ये जाहिर कर रही हैं, कि सोनाक्षी, जहीर इकबार को 2 साल पहले ही अपना पति मान चुकी थीं. दोनों ने दो साल पहले ही सगाई कर ली थी.

02

news18

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने दो साल पहले ही सगाई कर ली थी, ऐसा ये बात हम नहीं कह रहे हैं, ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सोनाक्षी की पोस्ट पर यूजर्स कह रहे हैं.

03

Instagram

दरअसल, रेडिट पर एक यूजर ने सोनाक्षी की 2 साल पहले की एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ये अगूंठी एक्ट्रेस ने शादी के समय भी पहन रखी थी. एक्ट्रेस की इसी पोस्ट पर यूजर दावा कर रहे हैं कि सोनाक्षी और जहीर 2 पहले ही सगाई कर चुके थे.

04

aslisona

रेडिट यूजर ने सोनाक्षी की एक पोस्ट शेयर की जो खुद एक्ट्रेस ने 2 साल पहले डाली थी. 8 मई, 2022 को शेयर की गई, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘मेरे लिए बहुत बड़ा दिन!!! यकीन नहीं हो रहा मेरा सपना सच हो रहा है… और मैं ये आपको बताए बिना नहीं रह सकती. यकीन नहीं कर पा रही हूं कि ये इतना आसान था.'

05

Instagram

जब सोनाक्षी ने ये फोटो शेयर कि तो लोगों को लगा था कि वह किसी ज्वैलरी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो प्रमोशन नहीं था, बल्कि सगाई के फोटो थी, जिसे एक्ट्रेस ने शेयर किया था.

06

news18 hindi

बता दें कि फिलहाल, इस पर साफ तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो हुई है कि सोनाक्षी और जहीर की सगाई दो साल पहले हुई थी या नहीं. लेकिन इस समय दोनों अपनी शादी को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं. लोग उनकी शादी को लव जिहाद बताकर उन्हें धमकी दे रहे हैं. कुछ तो इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रहे हैं.

Related posts

कभी था रोमांस का बादशाह, दीं एक से बढ़कर एक हिट, फिर लगातार फ्लॉप…

nyaayaadmin

उससे शादी करने वाली लड़की…’, 58 की उम्र में भी क्यों सिंगल हैं सलमान खान?

nyaayaadmin

2 बीवियों पर सना ने पूछा सवाल, ‘पायल दूसरा पति घर लाती तो?’ सुनकर धकपकाए अरमान

nyaayaadmin