30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

शादी के बाद हुई टॉर्चर, 90s की टॉप एक्ट्रेस ने झेला सब कुछ, अब कहती है ‘मैं इस

01

News18

नई दिल्ली. करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें वह लाइलाइम लाइट से दूर होकर काफी खुश हैं. ऐसा नहीं है कि उनका जोश खत्म हो गया और काम नहीं करना चाहती हैं. उनका कहा है कि अब वह केवल वही काम करना चाहती हैं जो उन्हें एक कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करता है.

02

News18

टाईम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा का कहना है कि अब दवाब में रहना पसंद नहीं करती हैं. वह कुछ भी प्लान नहीं करती, इसलिए उन्हें वो दबाव महसूस नहीं होता जो अन्य लोगों को होता है. उनका कहा है कि लोगों के विचार बदल गए हैं. जैसा कि उन्होंने हमेशा कहा है कि ब्रेक लेना उनके लिए ऑप्शन था. वह लाइमलाइट से दूर रहकर खुश थी और आज भी वह लाइमलाइट से दूर रहकर खुश रहती हैं. यह उनका स्वभाव है. वह भले ही एक अभिनेत्री है अगर आप उनसे पूछेगें कि आगे क्या है, उनका जवाब होगा कि उन्हें वास्तव में नहीं पता..वह चीजों की प्लानिंग नहीं करती. इसलिए उन्हें वो दबाव महसूस नहीं होता. शायद वह फिर से एक्टिंग करें या करें करें . उन्हें इसी तरह काम करने में मजा आता है. वह ऐसा करके खुशी होती हैं.

03

News18

बता दें कि करिश्मा आज भले ही कम फिल्में करती हैं लेकिन उनके द्वारा की गईं फिल्में और गाने आज भी दर्शकों को काफी पसंद है. आज करिश्मा के पास गिनती भर के प्रोजेक्ट होंगे, जो ओटीटी की दुनिया से होंगे. लेकिन एक वक्त था जब करिश्मा फिल्मों के लिए काफी महंगी फीस लेती थीं और फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करने के लिए बेताब रहते थे.

04

Karishma Kapoor News

फिल्मों के अलावा करिश्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में थी. टॉप करियर पर करिश्मा का नाम अजय देवगन, अक्षय कुमार, गोविंदा जैसे सितारों संग काफी जोड़ा गया था. अटकलों की मानें तो करिश्मा की शादी पहले अभिषेक बच्चन संग होने वाली थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.ब्रेकअप होने के बाद करिश्मा ने देश के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर संग अपना घर बसाया. इस शादी से दो बच्चे भी हुए लेकिन संजय से शादी करते ही करिश्मा का करियर तबाह हो गया. इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी प्रभावित हुई थी. करिश्मा की ये शादी बेहद जल्द टूट गई. दोनों का साल 2016 में तलाक हो गया.

05

Karishma Kapoor News

संजय से अलग होने के बाद से ही करिश्मा कपूर ने कई बार अपने शादीशुदा जीवन को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिनको सुनकर हर कोई चौंक गया. करिश्मा ने कहा था शादी की पहली ही रात को उनके पति संजय कपूर ने उन्हें टॉर्चर किया था. .

06

Karishma Kapoor News

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, संजय कपूर से तलाक लेते समय करिश्मा कपूर काफी मोटी रकम ली थी. तलाक के बाद संजय ने करिश्मा को तलाक के 14 करोड़ रुपए और साथ में एक आलीशान घर भी दिया था. कहा जाता है कि ये अब तक सबसे मंहगा एलिमनी कही जाती है.

07

Karishma Kapoor News

करिश्मा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनके पास संपत्ति की कमी नहीं है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा कपूर के पास 87 करोड़ की संपत्ति है. उनका सोर्स ऑफ इनकम एड्स और मॉडलिंग है. वह बड़े ब्रांड की एंबेसडर भी हैं. इसके अलावा वह ओटीटी पर कई फिल्में कर रही हैं.

Related posts

सोनाक्षी-जहीर इकबाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, पाकिस्तानी गाने पर किया डांस

nyaayaadmin

जहीर-सोनाक्षी की शादी ‘लव जिहाद’? शत्रुघ्न के परिवार पर मुकेश ने तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, तो तुरंत मिल गया फिल्मों से ऑफर…

nyaayaadmin