30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

शादीशुदा स्टार से 3 बार लगा बैठी दिल, 1 क्रिकेट कप्तान भी थे एक्ट्रेस पर फिदा

01

(फोटो साभार-Imdb)

नई दिल्ली. शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन और अक्षय कुमार तक नगमा ने 90 के दशक में हर स्टार के साथ काम किया. ये वो वक्त था जब वह लाखों दिलों पर राज किया करती थीं. सलमान खान से लेकर अजय देवगन और रजनीकांत जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ पर्दे पर उन्होंने रोमांस भी किया. लेकिन एक वक्त में आकर एक्टिंग छोड़ सियासत की दुनिया में शामिल हो गईं. (फोटो साभार-Imdb)

02

(फोटो साभार-Imdb)

नगमा ने बॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी सिनेमा में तकरीबन 81 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर उन्होंने हर जगह अपनी धाक जमाई. लेकिन नगमा अपने करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं. (फोटो साभार-Imdb)

03

(फोटो साभार-Imdb)

नगमा अपने फिल्मी करियर के दौरान 3 शादी-शुदा हीरो के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. इतना ही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली के साथ तो उनका नाम ऐसा जुड़ा था कि हर किसी की जुबां पर उस वक्त उनके ही किस्से होते थे.लेकिन एक्टिंग की दुनिया में इतने लोगों से नाम जुड़ने के बाद भी नगमा ने शादी नहीं की. आज भी 49 साल की उम्र में नगमा अकेले जिंदगी काट रही हैं. नगमा ने ग्लैमर की दुनिया में लंबे समय तक राज करने के बाद अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. (फोटो साभार-Imdb)

04

(फोटो साभार-Imdb)

नगमा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं और अक्सर की रीजनीतिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ कर हिस्सा लेती नजर आती हैं. शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली नगमा का बचपन काफी शान-शौकत से गुजरा. (फोटो साभार-Imdb)

05

(फोटो साभार-Imdb)

महज 16 साल की उम्र में उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने का चांस मिला था. साल 1990 में 'बागी: अ रेबेल फॉर लव' से नगमा ने डेब्यू किया था. डेब्यू फिल्म के बाद उन्हें फिल्मों में खूब काम मिलला. डेब्यू के बाद उन्होंने धर्मात्मा, किलर, पुलिस और मुजरिम, यलगार, 'अश्वमेधम' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा. (फोटो साभार-Imdb)

06

(फोटो साभार-Imdb)

हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने साउथ में भी हाथ आजमाया. इसके बाद वह अपनी नीजि जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छा गई थीं. नगमा के अफेयर की खबरें भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सौरव गांगुली के साथ सामने आने लगीं. दोनों के डेटिंग की अफवाहें जोर पकड़ीं. (फोटो साभार-Imdb)

07

(फोटो साभार-Imdb)

इसी दौरान सौरव गांगुली पहले से ही शादी-शुदा थे. फिर रवि किशन के साथ उनका नाम जुड़ा. इसके बाद उन्होंने करियर के पीक पर ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और सियासत का रास्ता चुना. अब नगमा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं. आज 49 साल की उम्र में भी सिंगल जिंदगी जीती हैं. (फोटो साभार-Imdb)

Related posts

शशि कपूर की वो 6 फिल्में, जिनकी आंधी में उड़ गया था बॉक्स ऑफिस

nyaayaadmin

तलाक के बयान के बाद पहली बार साथ दिखे पायल-अरमान मलिक

nyaayaadmin

‘इकलौती ऐसी पत्नी है…’, IIFA 2024 में शाहरुख खान को याद आया सबसे मुश्किल दौर

nyaayaadmin