29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

शनि ने मंगल पर डाली टेढ़ी नजर, इन 5 राशि वालों पर बढ़ेगा संकट,आचार्य से जानें

परमजीत /देवघर : शनि और मंगल दोनों क्रूर ग्रह माने जाते हैं. जिस भी राशि के ऊपर इन दोनों की टेढ़ी नजर पड़ जाए. तो जातक का जीवन परेशानियों से भर जाता है. कई तरह के कष्ट झेलना पड़ता है.वहीं, शनि अभी अपनी स्वाराशि कुंभ में विराजमान है. अभी मंगल अपनी स्वरासी मेष राशि में विराजमान है. शनि की राशि परिवर्तन से ही सिर्फ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है.

शनि की कुछ दृस्टि भी राशियों के ऊपर नकरात्मक प्रभाव डालता है. वहीं, शनि की दृष्टि मंगल पर पड़ने जा रही है.जिसके कारण शनि और मंगल दोनों क्रूर ग्रह मिलकर. कई राशि वालों को परेशान करने वाले है. शनि की कौन सी दृस्टि अशुभ मानी जा रही है. इससे किन राशियों के ऊपर नकरात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. आईए जानते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य से?.

क्या कहते है देवघर के ज्योतिषआचार्य
देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि शनि अभी अपनी स्वरासी कुंभ में विराजमान है. मंगल अपनी स्वराशि मेष में है. वहीं, शनि की तीसरी दृष्टि मेष पर पड़ने जा रही है. जो काफी अशुभ माना जाता है. शनि की तीसरी दृष्टि मेष पर पड़ने के कारण मंगल और शनि मिलकर पांच राशियों का जीवन कस्टमय बनाने वाले हैं. वह पांच राशियों है. यह प्रभाव 12 जुलाई तक रहने वाला है. कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक और मकर है.

पांच राशियों पर पड़ेगा नकरात्मक प्रभाव
शनि और मंगल का प्रभाव कर्क राशि जातक के ऊपर नकरात्मक पड़ने वाला है. कुंभ राशि जातक के ऊपर आर्थिक नुकसान का योग बन रहा है. कोई भी जल्दबाजी में लिया गया, फैसला आपको नुकसान कर सकता है. 12 जुलाई तक कोई नए कार्य की शुरुआत बिल्कुल भी ना करें. आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस अवधि में किसी को भी पैसा उधार ना दे फंस सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि जातक के ऊपर शनि और मंगल का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. घर में किसी बात को लेकर वाद विवाद उत्पन्न हो सकता है. पिता की सेहत खराब हो सकती है. शत्रु आपको परेशान करते नजर आएंगे. आर्थिक हानि का भी योग बन रहा है. मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है.

तुला राशि: तुला राशि जातक के ऊपर शनि और मंगल की नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. दुर्घटना का योग बन रहा है. अगर आप वाहन चलते हैं तो सावधानीपूर्वक चलाएं. गति पर नियंत्रण रखें. चोट चपेट की संभावनाएं ज्यादा है. मन चिड़चिड़ापन हो सकता है. माताजी का सेहत खराब रहने से मानसिक तनाव भी उत्पन्न हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि जातक के ऊपर शनि और मंगल का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. जीवन में कई तरह की परेशानियां आने वाली है. व्यापार के वजह से लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. वह यात्रा आपके लिए काफी थकावट और खर्चीली रहने वाला है. कोई भी कार्य को पूरा करने में ज्यादा मेहनत करना पड़ सकता है. छोटी-छोटी विवाद से दूर रहें. अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें.

मकर राशि: मकर राशि जातक के ऊपर शनि और मंगल का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. व्यापार में आर्थिक हानि का योग बन रहा हैं. जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव आने वाले हैं. छात्रों का पढ़ाई से मन उचक सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में नहीं रहने वाला है. मन एकाग्र और शांत रखने की कोशिश करें.

उपाय – शनि और मंगल के दुष्प्रभाव से बचने के लिए शनि मंदिर जाकर सरसों का तेल अर्पण करें और शनि स्तोत्र का पाठ करें.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18, Religion 18

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 13:06 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.

Related posts

शुक्र ग्रह के उदय से इन राशियों की खुलेगी किस्मत! घर में आएगी खुशहाली

nyaayaadmin

बेहद खतरनाक है ये शंखपाल कालसर्प दोष, कुंडली में बना तो बार-बार मिलेगा धोका,

nyaayaadmin

इस पेड़ में है भगवान विष्णु का वास! घर पर लगाना है शुभ, इसमें गजब के औषधीय गुण

nyaayaadmin