27 C
Mumbai
September 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर फिर दिया बयान, कहा- ‘बड़े-बड़े संकट..’

01

news18 hindi

नई दिल्ली.सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 2 सप्ताह होने वाले हैं. कपल अपने हनीमून से मुंबई लौट चुका है. वहीं कपल के इंटरफेथ शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किये जा रहे हैं. शादी से पहले और बाद में, परिवार में तनाव और टकराव को लेकर खूब खबरें आईं.अटकलें लगाई कि सोनाक्षी की शादी से सिन्हा परिवार बिल्कुल भी खुश नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा भले ही अपनी बेटी की शादी में शामिल हुए, लेकिन वे इस शादी से खुश नहीं थे. वहीं उनके बेटे लव सिन्हा नाराजगी की वजह से अपनी एकलौती बहन की शादी में शरीक ही नहीं हुए. बता दें कि लव सिन्हा ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वह अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं गए थे. अब बेटी की शादी में बेटे की अनुपस्थिति को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से प्रतिक्रिया दी है.

02

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

Shatrughan Sinha ने अपने एक नए इंटरव्यू में दावा किया कि उन्होंने अपने जीवन में इससे भी बड़े-बड़े संकट देखे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार को 'सबसे क्रूर बदनामी अभियान का सामना करना पड़ा'.

03

News18

शत्रुघ्न सिन्हा ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा, 'बहुत बड़े-बड़े संकट देखे हैं हमने. और यह तो कुछ भी नहीं है.' उन्होंने दोनों समुदायों के बीच अंतर के बारे में कहा, 'इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं थी. हम भी आम परिवार की तरह थे, जहां शादी हो रही थी.'

04

news18

अपने बेटे लव के सोनाक्षी और जहीर की शादी के खिलाफ होने और शादी को स्वीकार न करने के बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'पारिवारिक मामले परिवार के भीतर ही रहने चाहिए. जैसा कि मैंने कहा कि किस परिवार में किससे मतभेद नहीं होते? हम कुछ मुद्दों पर असहमत हो सकते हैं और बहस कर सकते हैं. अनबन होती है लेकिन आखिरकार, हम एक परिवार हैं. और कोई भी हमें तोड़ नहीं सकता.'

05

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, 'हमें इतनी ज्यादा अटेंशन क्यों मिली, ये आप मुझसे बेहतर जानते होंगे. यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की शादी (अंतर-धार्मिक) हुई हो. हमारे परिवार को दुष्प्रचार के अभियान का शिकार बनाया गया. मैं यहां साफ कर दूं कि अपने परिवार पर हमला बर्दाश्त नहीं करूंगा.

06

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि एक पिता के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए खुश हूं और उसकी लाइफ के फैसले पर मैं उसके साथ हूं. उसकी खुशी हमारी खुशी है. हम उसे खुश देखकर खुश हैं.मुझे यकीन है कि जहीर उसे खुश रखेगा.

07

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

याद दिला दें कि बीते महीने 23 जून को सोनाक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कीं. उन्होंने ये फैसला विवादों से बचने के लिए किया था. दोनों 7 साल तक डेट करने के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़े और आज वो पति-पत्नी हैं. बता दें कि सोनाक्षी जल्द ही फिल्म काकुड़ा में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related posts

KBC 16 में हुआ बड़ा बदलाव, बने करोड़पति तो डबल हो सकता है पैसा

nyaayaadmin

सुनील दत्त की वजह से रेखा ने ठुकराया रोल, रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर…

nyaayaadmin

Hina Khan के जीवन में आई खुशी, कीमोथेरेपी के बीच वापस आए खोए बाल, कहा- मुझे…

nyaayaadmin