28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

शत्रुघ्न-पूनम के लिए दामाद जहीर इकबाल ने रखी पार्टी, भाई लव फिर रहे गायब

01

( फोटो साभार @luvsinha Instagram)

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अपने रिश्ते को लेकर नेगेटिव चर्चाओं के बावजूद, दोनों लगातार कपल गोल्स दे रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा की 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी अपने घर पर बेहद धूमधाम से मनाई. अब सेलिब्रेशन से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें लेकर दावा किया जा रहा कि सोनाक्षी के दोनों भाई इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बने.

02

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

आपको बता दें कि बॉलीवुड के वेटरन अभिनेता ने शत्रुघ्न सिन्हा 9 जुलाई को अपनी 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई. शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के साथ 9 जुलाई 1980 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी से कपल को एक बेटी सोनाक्षी और दो बेटे लव और कुश हुए. कपल अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं.

03

( फोटो साभार @luvsinha Instagram)

बीते बुधवार के दिन 9 जुलाई को शत्रुघ्न-पूनम सिन्हा का 44वीं सालगिरह था. कपल की 44वीं सालगिरह पर उन्हें मुबारक देते हुए पहले शत्रुघ्न-पूनम के बेटे लव ने पोस्ट लिखा था. पोस्ट के साथ उन्होंने अपने परिवार की एक फोटो भी शेयर किया था. फोटो में शत्रुघ्न-पूनम के अलावा लव और कुश दिखाई दिये. हालांकि, सोनाक्षी और उनके पति फोटो से गायब दिखे. यह फोटो सामने आते ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई थी.

04

news18

लव के पोस्ट के बाद पति जहीर संग सोनाक्षी ने अपने घर पर अपने मॉम-डैड शत्रुघ्न-पूनम का सालगिराह मनाया. सोनाक्षी की पार्टी में फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई खास मेहमान थे. सामने आई फोटो में सोनाक्षी, जहीर, शत्रुघ्न-पूनम, के अलावा जहीर के पापा इकबाल रत्नासी और उनकी वाइफ दिख रहे हैं. इन सभी के साथ फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई में हैं.

05

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

सामने आई फोटो को सुभाष घई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मुंबई में मेरे पहले दोस्त और मेरे पहले हीरो शत्रुघ्न सिन्हा की शादी पूनम सिन्हा से1980 में हुई थी. 9 जुलाई को मैंने पूनम का कन्यादान किया था. मेरी प्यारी राखी बहन हमेशा खुश रहे. हमने फिर से सोनाक्षी जहीर के घर पर मौज-मस्ती और पुरानी यादों के साथ उनकी शादी की सालगिरह मनाई. मैं शत्रु को स्वस्थ और खुश देखकर खुश था. भगवान दोनों को खुशहाल जीवन प्रदान करें.

06

(इंस्टाग्राम @Shatrughan Sinha)

सामने आई इस फोटो को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किये गए हैं. शत्रुघ्न-पूनम की शादी की सालगिराह पार्टी में उनके दोनों बेटे शामिल नहीं हुए.

Related posts

‘Hina Khan झूठ बोल रही है’, एक्ट्रेस के कैंसर को इनफ्लुएंसर ने बताया फेक

nyaayaadmin

सुनील शेट्टी के बेटे अहान पर फूटा साजिद नाडियाडवाला का गुस्सा

nyaayaadmin

दुर्गेश कुमार ने FLOP फिल्म के हीरो पर लगाए ये आरोप, बताया मिला 12000 का चेक

nyaayaadmin