29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

व्यवसाय के लिए परफेक्ट है सिंह मुखी स्थान है, क्या कहता है वास्तु शास्त्र?

हाइलाइट्ससिंह मुखी भूमि से मिलने वाली ऊर्जा वित्तीय अस्थिरता को रोकती है.वास्तु शास्त्र के अनुसार सिंह मुखी जमीन कारोबार के लिए अति शुभ होती है.

Vastu Tips For Business : हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र दोनों का ही अत्यधिक महत्व है. कोई भी कार्य करना हो या किसी समस्या का हल निकालना हो ज्योतिष शास्त्र इसमें बड़ा ही मददगार साबित होता है. वहीं वास्तु शास्त्र आपके जीवन में समृद्धि, कल्याण और सद्भाव को बढ़ाता है. जब भी आप अपने सपनों का घर बनाने की प्लानिंग करते हैं तो वास्तु शास्त्र इसके लिए सही स्थान चुनने में सहायता करता है. किस दिशा में क्या बनाएं और क्या रखें, इसकी जानकारी भी वास्तु शास्त्र में मिलती है जिससे आप उस घर में जिंदगी भर सुख और शांति से रहे सकें. इस विषय में अधिक जानकारी दे रहे हैं भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा.

यह भी पढ़ें – जीभ द‍िखाना, स‍िर से स‍िर सटाना, च‍िढ़ाना नहीं ये है स्‍वागत का तरीका, जानिए क‍िस देश की है ये अनोखी परंपरा

सिंह मुखी स्थान
वास्तु शास्त्र के अनुसार, सिंह मुखी जमीन, किसी भी प्रकार के बिजनेस के लिए सबसे अच्छी मानी गई है. इस जमीन पर व्यापार करने पर उन्नति होती है. जो भूमि सामने से अधिक चौड़ी और पीछे से कम चौड़ी होती है, उसे सिंह मुखी स्थान कहा गया है.

सिंह मुखी स्थान के फायदे
वास्तु शास्त्र के अनुसार सिंह मुखी जमीन कारोबार के लिए अति शुभ होती है. इस भूमि का चौड़ा अग्रभाग सकारात्मक ऊर्जा देता है, जो आपके व्यापार के लिए अनुकूल वातावरण का निर्माण करती है. ऐसी जमीन पर दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की होती है.

यह भी पढ़ें: ‘जब जरूरत थी तब वहां नहीं था…’ दो शादियां, सूना 2 मंज‍िला मकान, टूटे रिश्ते पर छलका एक्टर का दर्द

ऐसी जमीन पर यदि आप दुकान का निर्माण करते हैं तो वह ग्राहकों को आकर्षित करती है. इसके अलावा इस जीमन पर कारोबार से जुड़ी बाधाएं नहीं आती हैं. जिससे हमेशा धन आपकी झोली में आता है.

यह भी पढ़ें – Ashadha Month 2024: आषाढ़ में करें इन देवी-देवताओं की पूजा, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा, घर आएगी सुख-समृद्धि

सिंह मुखी भूमि से मिलने वाली ऊर्जा वित्तीय अस्थिरता को रोकती है. ऐसे में आपका बिजनेस लगातार विकास करता है और इसका लाभ आपको मिलता है. आपका पैसा तेजी से बढ़ता है और धन की कमी नहीं होती.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion, Vastu tips

FIRST PUBLISHED : June 27, 2024, 19:02 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

राशिफल: सिंह रा​शि के जातकों को​ मिलेगा पुरस्कार, ये 3 राशिवाले पा सकते धन लाभ

nyaayaadmin

99% लोग भगवान की परिक्रमा के बाद करते हैं पीछे से प्रणाम, आज से ही बंद कर दें

nyaayaadmin

कर्ज के बोझ ने उड़ा दी है रातों की नींद? जान लें कर्ज उतारने का सबसे अच्छा दिन

nyaayaadmin