29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

वो वेब सीरीज, जिसमें हीरो पर भारी पड़ा विलेन, रोमांचसे भरपूर है हर एपिसोड

01

IMDb

क्राइम-थ्रिलर के शौकीन हैं, तो आपको हम आपको एक धांसू वेब सीरीज का नाम बताते हैं. इस सीरीज में हीरो ने नहीं बल्कि विलेन ने अपनी खलनायकी से लोगों के दिलों को जीत लिया था. सीरीज में विलेन का नाम ही इतना खतरनाक है, जिसे सुनने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे और तुरंत सीरीज देखने के लिए बैठ जाएंगे. हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'गन्स एंड गुलाब्स'. (फोटो साभार: YouTube Grab)

02

IMDb

'गन्स एंड गुलाब्स' की कहानी 80 -90 के दशक के बीच सेट की गई है. इसमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया, आदर्श गौरव और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक ने अहम भूमिका निभाई है. अगर आपने इस सीरीज को एक बार देखना शुरू किया, तो पूरा खत्म किए बिना उठने का दिल नहीं करेगा. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

वेब सीरीज में दिखाया गया है कि गुलाबगंज नाम का शहर है, जहां अफीम की खेती है और यह सारा काम सरकार की निगरानी में हो रहा है. दूसरी तरफ, गांची (सतीश कौशिक) ने अफीम का अवैध धंधा करता है और उसने अपना बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लिया है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

04

IMDb

'गन्स एंड गुलाब्स' में लीड रोल भले ही राजकुमार राव ने निभाया था, लेकिन सारी लाइमलाइट गुलशन देवैया ने अपनी खलनायकी से लूट ली थी. सीरीज में उन्होंने चार कट आत्माराम का किरदार किया था, जो चार बार चाकू घोंपकर लोगों को मारता है. इसी वजह से लोग उसे चार कट आत्माराम नाम से बुलाते हैं. (फोटो साभार: YouTube Grab)

05

IMDb

इस सीरीज में गुलशन देवैया बाकी सभी किरदारों पर भारी पड़े थे. उनकी खलनायकी के खूब चर्चे हुए. वह जब-जब स्क्रीन पर आते हैं, जो नजर उन पर ही टिक जाती है कि अब कुछ जबरदस्त होने वाला है. इस सीरीज को राज और डीके की जोड़ी ने मिलकर डायरेक्ट किया था. (फोटो साभार: YouTube Grab)

06

IMDb

राजकुमार राव और गुलशन देवैया की वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' की कहानी तो जबरदस्त है ही, साथ ही इसमें ड्रामा के साथ-साथ एक्शन की भी भरमार है. आईएमडीबी पर इसकी तगड़ी रेटिंग है. 'गन्स एंड गुलाब्स' को 10 में से 7.7 रेटिंग मिली है. (फोटो साभार: IMDb)

07

IMDb

अगर आपने इस सीरीज का एक एपिसोड देख लिया, तो आप बाकी एपिसोड्स को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इन दिनों 'गन्स एंड गुलाब्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर तहलका मचा रही है, जहां पर आप इस सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

‘ये खाती क्या है?’ स्वरा को ब्लॉगर ने किया बॉडी शेम, तो मिला मुंहतोड़ जवाब

nyaayaadmin

सोनाक्षी की शादी में हनी सिंह ने पी दारू, रात डेढ़ बजे दी जहीर को वॉर्निंग

nyaayaadmin

‘एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं कर सकता’, सुपरस्टार का बेटा, करियर में 5 साल रहा..

nyaayaadmin