29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

वृश्चिक जातकों को मिलेगा लव पार्टनर के साथ घूमने का मौका, पढ़ें अपना राशिफल

Daily Horoscope: 16 सितंबर 2024 को सोमवार, भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि चन्द्रमा धनिष्ठा नक्षत्र में रहेगा. आइए जानते हैं इस दिन किस राशि वाले जातक का कैसा रह सकता है हाल. सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ और चंद्र ग्रह के लिए होता है. इस दिन जन्मकुंडली में चंद्र सम्बंधित पीड़ाओं को दूर करने के लिए शिवलिंग पर दूध से अभिषेक करें. साबुत सफेद चावल चढ़ाएं. मां का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें.

मेष – व्यावसायिक सफलता मिलेगी, रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे.कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी, स्वास्थ्य ठीक रहेगा. प्रेम प्रसंग में दिन अच्छा रहेगा. संतान पक्ष से लाभ होगा, घर में सकारात्मक माहौल रहेगा. पत्नि के साथ सम्बन्ध मधुर रखें.आज का दिन आपके लिए अच्छे फलदायक रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा.

वृषभ – यात्रा का योग बनेगा, धर्म-कर्म में हिस्सा लेंगे. स्वास्थ्य थोड़ा मध्यम चल रहा है तो लाभ होगा. वाणी पर संयम रखें, कार्य स्थल पर मानसिक थकान का अनुभव होगा. व्यावसायिक संबंधों में तल्खी अच्छी नहीं होगी. व्यापार में आज व्यस्तता अधिक रहेगी.स्वास्थ्य में गिरावट आने के कारण आप परेशान रह सकते हैं.

मिथुन – आज के दिन आपके लिए सावधान रहना होगा,बाहन सावधानी से चलाएं, परिस्थितियां प्रतिकूल हैं चोट-चपेट लग सकती है. कार्य स्थल पर ध्यान रखें किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. वाणी पर संयम रखें अन्यथा दिक्कत हो जाएगी, सम्बन्ध खराब होंगे.नौकरी से जुड़ा कोई काम आपका पूरा होने की संभावना है. आपको किसी कानूनी मामले में भागदौड़ अधिक करनी होगी.

कर्क – जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा, अपनी समस्या अपने पार्टनर के साथ साझा करें, उसका हल वही से निकल कर आएगा. कार्य स्थल पर आज आपको आपकी मेहनत का पूरा क्रेडिट मिलेगा, बॉस खुश रहेंगे.ऑफिस में अधिक समय तक काम करने से अधिक तनाव को महसूस कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

सिंह – आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको कुछ कामों को लेकर कठिनाइयां रहेगी लेकिन जल्द ही उसको आप रिकवर कर लेंगे. परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा, माहौल सकारात्मक रहेगा. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. बिजनेस में आप किसी योजना को लेकर कुछ उलझन में रहेंगे, अपनी समस्या अपने परिवार में साझा करें.नव युगल को संतान सम्बंधित खुशखबरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: कुंडली में विवाह की बनी हुई है दिक्कत, 10 में से कर लें कोई भी उपाय, जल्द बजेगी शहनाई!

कन्या – आज का दिन आपके लिए कला-कौशल में सुधार लेकर आएगा. अचानक आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है जिससे आप खुश हो जाएंगे. कार्यक्षेत्र में आप अपने कामों को चतुर बुद्धि का प्रयोग करके समय से पहले पूरा करके देंगे जिसके लिए आपको कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट आने के कारण आप परेशान रह सकते हैं, आपको कामों को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी.

तुला – आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आप सहकर्मियों का कामों में पूरा साथ देंगे. भाई बहनों से प्रॉपर्टी को लेकर आप कोई विवाद खड़ा कर सकते हैं. परिवार में आज किसी बात को लेकर परिवार की शांति भंग होगी. सरकारी नौकरी से जुड़ा कोई काम आपका पूरा होने की संभावना है. आपको किसी कानूनी मामले में भागदौड़ अधिक करनी होगी. आप परिवारके सदस्यों के साथ किसी शादी, विवाह, जन्मदिन नामकरण आदि में सम्मिलित हो सकते हैं.

वृश्चिक – आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है, आप लोग साथी(लव पार्टनर) के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग करेंगे. अचानक धनलाभ की उम्मीद है. आज किसी नए काम की योजना ना बनाएं अन्यथा गड़बड़ हो सकती है. जो लोग ऑनलाइन व्यवसाय करते हैं, उन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: निर्धन को भी करोड़पति बना देता है यह राजयोग, क्या आपकी कुंडली में यह है? इन उपायों से करें सक्रिय

धनु – आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपको कोई पेट से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देना होगा. यदि आपने किसी बैंक, से लोन लेने का सोच रहे है तो वह मिल सकता है. आज आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है. संतान के भविष्य की योजना के लिए आप आज चिंतित रह सकते हैं.

मकर – आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको कुछ कामों को लेकर कठिनाइयां रहेगी, परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन होने से माहौल एकदम सकारात्मक रहेगा. व्यावसायिक भागदौड़ में आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. कार्य स्थल पर भी अतिरिक्त कार्य हो सकता है.

कुंभ – आज के दिन में आपके लिए अचानक धनलाभ की संभावना है. आपके अधूरे पड़े काम पूरे होंगे, घर का माहौल आनंदमय रहेगा. आप यदि कोई कदम जल्दबाजी में उठाएंगे, तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा. भविष्य की योजनाओं के लिए आज पहले गंभीर विचार करिये उसके बाद उसके क्रियान्वयन के लिए आगे बढिये. आपके जीवनसाथी आपके कामों में पूरा साथ देंगे.

मीन – आज का दिन आपके लिए अच्छे फलदायक रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. ऑफिस में अधिक समय तक काम करने से अधिक तनाव को महसूस कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : September 15, 2024, 18:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

भाद्रपद अमावस्या के दिन राशि के अनुसार करें दान, चमक उठेगा भाग्य!

nyaayaadmin

सितंबर में 3 बड़े ग्रहों का गोचर, इन 4 राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत!

nyaayaadmin

भगवान कृष्ण ने सिर पर क्यों धारण किया मोरपंख? कोई दोष या प्रेम का प्रतीक..!

nyaayaadmin