29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

विलेन को पकड़ना था मुश्किल, दिमाग भन्ना देगी शत्रुघ्न सिन्हा की क्राइम थ्रिलर

01

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

यहां हम आपको बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर चर्चा में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ रीना रॉय थीं. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी, जो साल 1976 में आई थी. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

02

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

शत्रुघ्न सिन्हा 70 के दशक के सुपरस्टार रहे हैं. उनकी ज्यादा सुपरहिट फिल्में रीना रॉय के साथ रही हैं. साल 1976 में आई फिल्म भी उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

03

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

शत्रुघ्न सिन्हा-रीना रॉय स्टारर इस फिल्म का नाम 'कालीचरण' है. यह क्राइम थ्रिलर फिल्म थी. फिल्म में अजीत खान ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था. इसमें डैनी डेन्जोंगपा और प्रेमनाथ भी थे. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

04

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा पहले एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में थे. फिल्म में अजीत खान एक तरफ रहीस और ईमानदार बिजनेसमैन के किरदार में होते हैं. दूसरी तरफ वह दुनिया के सबसे बड़े डॉन 'लॉयन' के किरदार में थे. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

05

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

'लायन' तक पहुंचने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर बने शत्रुघ्न की मौत हो जाती है. फिर शत्रुघ्न के मुंह बोले पिता और हीरोइन के ससुर को एक जेल में सजा काट रहे एक कैदी के बारे में पता चलता है, जिसकी शक्ल उसके मुंह बोले बेटे और इंस्पेक्टर से मिलती है. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

06

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

वह कैदी को अपने बेटे की चाल-ढाल और पर्सनैलिटी सिखाता है और फिर से लॉयन को पकड़ने जुट जाता है. पुलिस इंस्पेक्टर बन वह सभी गुंडों को मारता है और लॉयन की पहचान भी रिवील कर देता है. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

07

Shatrughan Sinha Kalicharan Film

शत्रुघ्न सिन्हा इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गए थे. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया. फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 6.7 है. यह सुपरहिट हुई थी. (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

Related posts

लकी अली ने IAS अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, पति भी फंसे, शिकायत दर्ज

nyaayaadmin

मेले से हुआ चत्मकार, चमक गई डायरेक्टर की किस्मत, पहली मूवी से की खूब कमाई

nyaayaadmin

‘भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले जाएगी ‘कल्कि ‘, रजनीकांत ने की प्रभास की…

nyaayaadmin