29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

वड़ा पाव बेचकर बनीं रईस, चंद्रिका दीक्षित ने 1 दिन की कमाई से किया हैरान

01

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है. घर में 16 कंटेस्टेंट्स है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित की हो रही है. शो में उनकी एंट्री को लेकर कई लोग नाराज हैं और उनके सलेक्शन पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. बहरहाल, उन्होंने रियलिटी शो में कंटेस्टेंट को अपनी कमाई के बारे में बताया, तो सभी दंग रह गए. (फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

02

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

चंद्रिका दीक्षित ने जब बताया कि वे दिल्ली की गलियों में वड़ा पाव बेचकर हर दिन करीब 40 हजार रुपये कमा लेती हैं, तो सभी चौंक गए. शो में जाने से पहले आईएएनएस ने जब चंद्रिका से पूछा कि जो लोग उन पर अटेंशन पाने के लिए ड्रामा करने का आरोप लगा रहे हैं, उनसे वह क्या कहेंगी, तो चंद्रिका ने कहा, 'मैं बस अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रख रही हूं, ऐसा कुछ नहीं है. अगर मुझे अटेंशन पाने के लिए ड्रामा करना होता, तो मैं दो साल पहले करती, जब मैंने ठेली के साथ अपना बिजनेस शुरू किया था. उस वक्त मुझे पैसों की सख्त जरूरत थी. अगर लोगों को लगता है कि यह प्लान है, तो मैं चाहती हूं कि ऐसा हो, क्योंकि मैं जिंदगी में वाकई आगे बढ़ना चाहती हूं.'(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

03

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने के बारे में बात करते हुए चंद्रिका ने कहा, 'मुझे जो मौका मिला है, वह बहुत बड़ा है, मैं इसे अच्छे से करूंगी और इसके पीछे की वजह है मेरा परिवार, यह मेरे बेटे के अच्छे भविष्य के लिए है. मुझे लगता है कि इससे मुझे मदद मिलेगी.' चंद्रिका ने बताया कि उनके पास शो के लिए कोई खास गेम प्लान नहीं है. चंद्रिका ने कहा, 'मेरे पास पहले से कोई प्लान नहीं है. मैंने हमेशा अपने बड़ों को कहते सुना है कि कभी प्लान मत बनाओ, क्योंकि प्लान के मुताबिक जिंदगी में कुछ नहीं होता. इसलिए, मैं वही करूंगी जो मेरे सामने आएगा.' (फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

04

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

चंद्रिका ने आगे कहा, 'लोगों को लगता है कि चंद्रिका में बहुत ज्यादा एटीट्यूड है और वह बहुत ज्यादा लड़ती है. शायद जब वे मुझे वहां देखेंगे तो उन्हें मेरे बारे में काफी कुछ पता चलेगा.' चंद्रिका ने कहा, 'मुझे खाना खिलाना पसंद है. शो में मैं अन्य घरवालों को अपने हाथ का बनाकर खाना खिलाऊंगी. उन्हें मेरा बनाया खाना पसंद आएगा.' (फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

05

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

'वड़ा पाव गर्ल' ने आगे कहा, 'मैं वह सब कुछ करूंगी जो मेरे बिजनेस और मेरे परिवार का ख्याल रखे. मेरा एक छोटा सा सपना है: मैं अपने परिवार और बेटे को बहुत कंफर्टेबल लाइफ देना चाहती हूं और साथ ही अपने लिए भी कुछ समय चाहती हूं, जहां मुझे पैसे खर्च करने से पहले सोचना न पड़े.' (फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

06

(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका दीक्षित के अलावा इन्फ्लूएंसर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ घर में आए हैं. एक्ट्रेस सना मकबूल, सना सुल्ताना, एक्टर साई केतन राव, मैक्सटर्न, लव कटारिया, नीरज गोयत, पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, मनीषा खातवानी और विशाल पांडे भी शो के कंटेस्टेंट हैं.(फोटो साभार: Instagram@chandrika.dixit)

Related posts

‘कोई भी हैम्पर जीतने के लायक नहीं था’, करण ने माना ‘बोरिंग’ था रैपिड फायर

nyaayaadmin

23 जून को नहीं है सोनाक्षी-जहीर की शादी, बेटी से मनमुटाव पर फिर बोले शत्रुघ्न

nyaayaadmin

Anupamaa की याद में अनुज बन बैठा मंजनू? शो में होगा हाईवोल्टेज ड्रामा

nyaayaadmin