30 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

लाखों में है हर महीने की कमाई, करोड़ों की संपत्ति पर राज करती है हसीना

01

IMDb

निया शर्मा टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. वह सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने शानदार लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. आज यानी 17 सितंबर को निया शर्मा अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको बताते हैं कि निया ने पिछले 14 सालों में कितने करोड़ की संपत्ति तैयार कर ली है.

02

IMDb

निया शर्मा का जन्म 17 सितंबर, 1990 में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. उनका असली नाम नेहा शर्मा है. निया शर्मा ने अपनी स्कूली पढ़ाई सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल से पूरी की. इसके बाद उन्होंने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री ली. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

03

IMDb

निया शर्मा ने साल 2010 में शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. शो में उन्होंने अनु का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

04

IMDb

एक्ट्रेस को सबसे बड़ा ब्रेक साल 2011 में मिला. उन्होंने शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' में काम किया, जिसने उनके करियर को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया. 'जमाई राजा' शो में रोशनी पटेल के किरदार में निया शर्मा छा गई थीं. इस शो ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

05

IMDb

साल 2017 में निया ने विक्रम भट्ट की सीरीज 'ट्विस्टेड' में काम किया. इसके अलावा वह 'इश्क में मरजावां', 'नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल', 'जमाई 2.0' और अन्य कई शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

06

IMDb

निया शर्मा किसी भी शो के एक एपिसोड में काम करने के लिए 40 हजार रुपये की फीस लेती हैं. उनकी सलाना कमाई लगभग 30 लाख रुपये हैं. ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी निया शर्मा मोटी कमाई करती हैं. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

07

IMDb

एक्ट्रेस लग्जरी कारों की शौकीन हैं. उनके पास ऑडी A4 है, जिसकी कीमत लगभग 47 लाख रुपये है. उनके पास ऑडी क्यू7 भी है, जो 8 लाख रुपये की है. इसके अलावा निया शर्मा Volvo XC90 की भी मालकिन हैं, जिसकी कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच है. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

08

IMDb

निया शर्मा ने पिछले 14 सालों में तगड़ी संपत्ति बना ली है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ लगभग 60 करोड़ रुपये है. इन दिनों निया शर्मा 'लाफ्टर शेफ्स' शो में नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@niasharma90)

Related posts

‘जन्माष्टमी’ की तैयारी में जुटीं देवोलीना, पति शाहनवाज संग मनाएंगी त्यौहार!

nyaayaadmin

कोलकाता पुलिस ने डायरेक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया, हो गए लापता, घरवाले परेशान

nyaayaadmin

आयरा खान ने शेयर किया VIDEO, पति नुपुर पर दिल खोलकर लुटाया प्यार

nyaayaadmin