29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

लव के बाद, सामने आया सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश का बयान, बोले- ‘मैं एक…’

01

News18

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी व मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जनवरी 2024 को अपने लॉन्ग टाइम ब्लॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन बंधीं.

02

News18

अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज के बाद, इस सोनाक्षी-जहीर ने मुंबई में एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान खान, रेखा, अदिति राव हैदरी, हुमा कुरैशी, आदित्य रॉय कपूर, तब्बू, ऋचा चड्ढा, अली फजल, शर्मिन सहगल मेहता जैसी कई सितारे शामिल हुए थे.

03

News18

वहीं, शादी के बाद सोनाक्षी के दोनों भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा को लेकर अफवाहें उड़ीं कि वे अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए. खबर यह भी थी कि दोनों भाई सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं थे. दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें सोनाक्षी की शादी या रिसेप्शन में नहीं देखा गया.

04

News18

जिस पर लव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'एक बेहतर सोर्स की जरूरत हैं'. वहीं, लव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक बेहतर सोर्स की जरूरत हैं'.

05

News18

वहीं, लव के बाद अब कुश का बयान भी सामने आ चुका है. उन्होंने अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए खुलासा किया है कि वह अपनी बहन की शादी में मौजूद थे. News18 शोशा से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वे गाला नाइट का बहुत हिस्सा थे, और इस प्रकार कुश ने सिन्हा परिवार के सोनाक्षी और जहीर के मिलन से नाखुश होने की अफवाहों को खारिज कर दिया.

06

News18

कुश ने कहा, 'मैंने पहले ही लोगों को गलत जानकारी प्रकाशित करते देखा है. इसकी शुरुआत एक प्रमुख पोर्टल में एक लेख से हुई जिसमें सोर्स अननोन था. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि 'यह परिवार के लिए एक संवेदनशील समय है.'

07

News18

कुश ने आगे कहा, 'मैं एक निजी व्यक्ति हूं और मुझे ज्यादा नहीं देखा जाता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं वहां नहीं था.' सोनाक्षी के जीवन के इस नए अध्याय पर टिप्पणी करते हुए कुश ने कहा, 'मैं वहां मौजूद था और मेरी बहन के लिए मेरी केवल शुभकामनाएं हैं और मैं हमेशा उसके अच्छे होने की कामना करूंगा.'

Related posts

जूं और शेरू ने बिग बॉस OTT 3 में मचाया बवाल, रोते-रोते गुजरी सना की रात

nyaayaadmin

अर्जुन कपूर का बर्थडे बैश, लेकिन मलाइका गायब! ब्रेकअप रूमर्स सच तो नहीं?

nyaayaadmin

‘Half CA 2’ Trailer: शुरू हो गई है CA की तैयारी, TVF फिर हंगामा मचाने को तैयार

nyaayaadmin