29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

रोहित शर्मा के साथ याराना, राशिद खान ने यूं लुटाया ‘हिटमैन’ पर प्यार; कहा – बम्बई से आया मेरा दोस्त…

T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 8 रन से हराकर इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण जीत दर्ज की है. क्योंकि इसी जीत ने उसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में जगह दिलाई है. यह भी गौर करने वाली बात है कि अफगान टीम के सेमीफाइनल में जाने के पीछे भारत का भी हाथ है. यदि एक दिन पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया पर 24 रन से जीत ना मिलती तो राशिद खान और उनकी टीम के लिए टॉप-4 में जाने की राह बहुत कठिन हो जाती. अब अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो रोहित शर्मा को अपने दोस्त की संज्ञा देते दिख रहे हैं.

राशिद खान का पोस्ट वायरल

राशिद खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की, जिसमें वो रोहित शर्मा के साथ कुछ हंसी के पल बांटते दिख रहे हैं. इस बीच उन्होंने कैप्शन में लिखा – बम्बई से आया मेरा दोस्त. यह डायलॉग 1977 में आई ‘आप की खातिर’ फिल्म से लिया गया है, जिसका ‘बम्बई से आया मेरा दोस्त’ गाना आज भी लोगों की जुबान पर बना रहता है. ये कहना गलत नहीं कि खासतौर पर रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 गेंद में 92 रन की तूफानी पारी खेली थी, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचा है अफगानिस्तान

2024 से पूर्व अफगानिस्तान 6 बार टी20 वर्ल्ड कप में भाग ले चुका था, लेकिन अब तक सेमीफाइनल तक की राह तय नहीं कर पाया था, लेकिन 2024 में इतिहास रच दिया गया है. अफगान टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है, और पहले सेमीफाइनल में उसकी भिड़ंत दक्षिण अफ्रीका से होगी. ये दोनों ही टीम आज तक टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में नहीं पहुंची हैं. इसलिए 2024 टी20 वर्ल्ड कप में संभव है कि इस बार विश्व को एक नया चैंपियन मिल सकता है.

यह भी पढ़ें:

WATCH: ‘याद रखना कल तुम…’, पैट कमिंस पर यूं बरसा भारतीय फैन; जले पर नमक छिड़कने का किया काम

Related posts

AUS vs AFG: ‘हमारे लिए बड़ी जीत’, ऑस्ट्रेलिया को हराकर अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने दिल खोलकर की बात

nyaayaadmin

IND vs BAN: आज बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, सेमीफाइनल के टिकट के लिए बेहद जरूरी है जीत

nyaayaadmin

David Warner Retirement: वॉर्नर के रिटायरमेंट पर युवी ने शेयर की यादगार तस्वीरें, कैप्शन में लिखी इमोशनल कर देने वाली बात

nyaayaadmin