29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

रीना रॉय पर भारी पड़ी थी नई नवेली हीरोइन, धर्मेंद्र का डूबने से बचाया था करियर

01

film poster

नई दिल्ली. 80 के दशक में जब धर्मेंद्र लगातार फ्लॉफ फिल्म दे रहे थे, जब कॉमेडी फिल्म 'नौकर बीवी का (Naukar Biwi Ka)' ने उनकी डूबती नईया को पार लगाया था. इस फिल्म के जरिए धर्मेंद्र ने फिर से अपनी चमक वापस पाई थी. उनके करियर के लिए अनिता काफी लकी साबित हुई थीं.

02

film poster

'नौकर बीवी का फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट हुए थे और कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. कहा जाता है कि यह वही फिल्म जब धर्मेंद्र का नाम न्यू कमर एक्ट्रेस अनीता राज संग जोड़ा गया था. शादीशुदा होते हुए धर्मेंद्र अनिता को डेट करने लगे थे. इसके साथ ही वह डायरेक्टर्स से उनके लिए सिफारिश भी करने लगे थे.

03

film poster

आईएमबीडी ट्रिविया के अनुसार, 'नौकर बीवी का' धर्मेंद्र और अनीता राज की साथ में पहली फिल्म थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही धर्मेंद्र और अनीता राज के अफेयर की खबरें सामने आई थीं. 1986 में 'करिश्मा कुदरत' का धर्मेंद्र के साथ अनिता की आखिरी फिल्म थी. कहा जाता है कि पहली फिल्म साथ में करने के बाद धर्मेंद्र हर डायरेक्टर को अनिता का नाम सुझाने लगे थे.

04

film poster

अब फिल्म की बात करें तो, इस फिल्म में दो लीड हीरोइन थी. हालांकि फिल्म में रीना रॉय को कम टाइम स्पेस मिला था. वहीं नई नवेली होते हुए अनिता राज को रीना से ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिला था. फिल्म जब रिलीज हुई तो रीना से हीं ज्यादा लोगों ने अनिता को पसंद किया. कुल मिलाकर फिल्म में रीना रॉय पर अनिता भारी पड़ी थीं.

05

film poster

बता दें कि डायरेक्टर राजकुमार कोहली संग रीना रॉय की दूसरी फिल्म थी. इससे पहले रीना ने फिल्म कोहली की ब्लॉबस्टर फिल्म नागिन में काम किया था. 'नौकर बीवी का' रीना रॉय के करियर के आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म के बाद रीना ने शादी कर फिल्में करना छोड़ दी थीं.

06

film poster

रिपोर्ट के अनुसार, अनिता राज इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थीं. उनसे पहले इस फिल्म को जय प्रदा को ऑफर किया गया था. हालांकि जय प्रदा पहले से ही अन्य प्रोजेक्ट में बिजी थीं इसलिए उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया था. इसके बाद राजकुमार कोहली ने खुद अनिता का नाम फिल्म के प्रोड्यूसर को सुझाया और इस तरह इस फिल्म में अनिता राज की एंट्री हुई थी.

Related posts

दर्शन ने पुलिस के सामने दिया बयान, इतने लाख रुपये उधार लेकर मिटाए थे सबूत

nyaayaadmin

सलमान खान की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर ने कर दिया ऐलान

nyaayaadmin

Showtime: सस्पेंस-ड्रामा में इमरान हाशमी का कमबैक, विजय राज पड़े सबपर भारी

nyaayaadmin