29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

राहु रातों रात पलट सकता है आपकी किस्मत… आचार्य से जानें प्रसन्न करने की विधि

देवघर: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु पापी ग्रह है. जिस भी राशि के ऊपर राहु की टेढ़ी नजर पड़ जाए, उसका बना-बनाया काम बिगड़ जाता है. साथ ही सुख-सुविधा में भारी कमी हो जाती है. लेकिन, जिसके ऊपर राहु खुश हो जाए, रातों रात उसकी किस्मत पलट देता है. मान-सम्मान के साथ मालामाल बना सकता है. जिन जातकों की कुंडली में राहु कमजोर होता है उन्हें ज्यादा दिक्कत आती है. ऐसे राहु को ठीक करने के लिए एक खास उपाय कर सकते हैं.

देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने Local 18 को बताया कि सनातन धर्म में मंत्र का बहुत ही महत्व होता है. मंत्र के माध्यम से ही कुंडली में ग्रह दशा की स्थिति को मजबूत किया जा सकता है. अगर आपकी कुंडली में राहु कमजोर है तो आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन, मंत्र जाप के माध्यम से जातक कुंडली में राहु की स्थिति को मजबूत कर सकते हैं.

राहु के इस मंत्र का जाप करें
राहु की स्थिति कुंडली में मजबूत करने के लिए राहु के बीज मंत्र का जाप करना चाहिए. राहु का बीज मंत्र ‘ॐ भ्रां भ्री भ्रो सः नमः’ का जाप करें. माना जाता है कि यह शक्तिशाली मंत्र व्यक्ति को राहु के अशुभ प्रभाव से बचाता है. अगर कुंडली में राहु की स्थिति मजबूत हो जाए तो व्यक्ति रातों रात अमीर बन सकता है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Local18, Religion 18

FIRST PUBLISHED : June 22, 2024, 07:47 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.

Related posts

तुला वालों के लिए आय के नए स्रोत बनेंगे, वृश्चिक धनु वाले इस सप्ताह अलर्ट रहें

nyaayaadmin

राशिफल: कन्या वालों की आज होगी उम्मीद से अधिक आय, इनका पत्नी से होगा झगड़ा!

nyaayaadmin

घर की उत्तर दिशा में रखी हैं 5 वस्तुएं, तुरंत हटाकर दूर करें आने वाली समस्याएं

nyaayaadmin