29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

राशिफल: मीनवालों की बॉस से हो सकती है लड़ाई, वृश्चिकवालों को मिलेगी अच्छी खबर!

हाइलाइट्सकर्क: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मजबूत है.वृश्चिक: भविष्य को ध्यान में रखते हुए आज आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे.

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा और आपका आत्मविश्वास बहुत मजबूत रहेगा, जिसके कारण आप अपने कई कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे. मेहनत और सही तरीके से किया गया काम लाभ दिलाएगा. आय में वृद्धि होगी. खर्चे हल्के रहेंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और आप अपने जीवनसाथी के लिए कुछ नया खरीद सकते हैं. प्रेम जीवन जीने वालों को आज अपने प्रियतम से अपनी भावनाएं व्यक्त करने का मौका मिलेगा और उनकी निकटता बढ़ेगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: नारंगी

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, आपको अपने निजी जीवन और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाना होगा. इससे आप राहत महसूस करेंगे. परिवार में आपकी स्थिति मजबूत होगी और आप शहर या देश से कहीं बाहर जाने की योजना बनाएंगे. प्रेम जीवन में आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका प्रिय आपको अपनी आय बढ़ाने का कोई उपाय बता सकता है. आपके जीवनसाथी का सम्मान बढ़ेगा और उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: लाल

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अनुकूल रहेगा और आप किसी बात को लेकर बहुत सोच-विचार करेंगे. आपको पता चलेगा कि आपने अब तक क्या खोया है और क्या पाया है. इससे जीवन को सही तरीके से देखकर आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. व्यापार में नुकसान की आशंका है. इस पर थोड़ा ध्यान दें. कर्मचारियों के लिए हर दिन अच्छा रहेगा, लेकिन वे अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट भी नहीं रहेंगे. आय में वृद्धि होगी और आपको अच्छा धन लाभ होगा. दांपत्य जीवन में दिन अच्छा है और प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रियतम के साथ प्रेम से पेश आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: सफेद

ये भी पढ़ें: 30 जून से शनि चलेंगे उल्टी चाल, 139 दिन इन 6 राशिवालों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़! जानें दुष्प्रभाव

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मजबूत है. आज आपको उन समस्याओं का कुछ समाधान मिलेगा, जिन्हें लेकर आप चिंतित थे. आपका व्यापार मजबूत होगा और आप अपने व्यापार में कुछ नए विचारों को लागू करेंगे. आपकी आमदनी अच्छी रहेगी और आप विलासिता पर भी खर्च करेंगे. मनोरंजन पर समय व्यतीत होगा. प्रेम जीवन में समय अच्छा रहेगा. विवाहित लोगों का दांपत्य जीवन आज खुशहाल रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: पीला

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखने में सफल रहेंगे. प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और आप किसी बात को लेकर अपने प्रियतम से नाराज भी हो सकते हैं. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास फलीभूत होंगे. आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा. परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी. आपका स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: हरा

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. शाम तक आपको चिंताओं से मुक्ति मिल जाएगी. आपकी आमदनी अच्छी रहेगी लेकिन संतान को लेकर आपको कुछ परेशानियां रहेंगी. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा लेकिन जीवनसाथी का व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा हो सकता है. आज आपको अपने प्रेम जीवन में शांति बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए. काम के सिलसिले में आप खूब मेहनत करेंगे और आपको इसका अच्छा परिणाम भी मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. आज अपने दिल की सुनें और किसी भी इच्छा को दबाने की कोशिश न करें. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. खर्च कम होंगे. आमदनी ठीक रहेगी. आप घर को तोड़कर फिर से बनवाने के बारे में सोच सकते हैं. कामकाज के लिहाज से दिन कमजोर रहेगा. दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और जीवनसाथी से बहस हो सकती है. प्रेम जीवन जीने वालों को आज खुशी के पल मिलेंगे और वे अपने प्रिय के व्यवहार से भी खुश रहेंगे.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: काला

ये भी पढ़ें: 29 जून को कर्क में होगा बुध का प्रवेश, इन 6 राशिवालों की धन से भरेगी तिजोरी, 21 दिन रहेगी ऐश!

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा और भविष्य को ध्यान में रखते हुए आज आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे. आपकी ऊर्जा बहुत अधिक रहेगी, इसलिए आप एक जगह बैठने के बजाय एक साथ कई काम करना चाहेंगे. परिवार में शांति रहेगी. पारिवारिक गतिविधियों पर ध्यान देंगे और अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे. प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को अपने प्रिय से कोई अच्छी सूचना मिल सकती है. कामकाज के मामले में आपका दिन सुखद रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी जरूरी काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता है. नौकरी में अधिक मेहनत करेंगे, ताकि लोगों के सामने अपना काम पेश कर सकें. कारोबारियों को अच्छे नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति का समय रहेगा. प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को अपने प्रिय के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है और उन्हें मनाने की कोशिश करनी चाहिए. आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, लेकिन मौसम के बदलाव से सावधान रहें.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: नीला

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. बेकार की बातों में अपना समय बर्बाद न करें और अपने जीवन की प्राथमिकताओं पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे. व्यापार में आपको सफलता मिलेगी. आपकी आमदनी भी अच्छी रहेगी. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन मानसिक रूप से थकान महसूस हो सकती है. आज खुद पर ध्यान देंगे और अपनी कार की सफाई भी करेंगे.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. परिवार के लोग आपकी तारीफ करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के प्रति आभार व्यक्त करेंगे. खर्चों में वृद्धि के कारण मन कुछ आशंकित रहेगा. आय सामान्य रहेगी, इसलिए आप कुछ बोझिल महसूस कर सकते हैं. कुछ नया करने की कोशिश करेंगे, ताकि अपनी आय बढ़ा सकें. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. उनकी वजह जानकर उनकी मदद करने का प्रयास करें.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आय सामान्य रहेगी, लेकिन खर्चे बढ़ेंगे. मानसिक तनाव से राहत पाने के लिए मेडिटेशन करें. खर्चों का हिसाब-किताब कर लें. कामकाज से जुड़े मामलों में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. कुछ मुद्दों पर बॉस से आपकी लड़ाई हो सकती है, इसलिए सावधान रहें. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को आज अपने प्रियतम के साथ अच्छे पल बिताने का मौका मिलेगा, जिससे आप खुश रहेंगे.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: भूरा

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : June 23, 2024, 05:29 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

अमरनाथ यात्रा शुरू, बाबा बर्फानी के दर्शन को पहुंच रहे श्रद्धालु, जानें महत्व

nyaayaadmin

नौकरी-पैसों के मामले में आज का दिन रहेगा अच्छा, महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें

nyaayaadmin

बुध प्रदोष पर 3 खास चीजों का करें दान, चमकाएगा भाग्य, ग्रह दोष होंगे दूर!

nyaayaadmin