29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

राशिफल: निवेश होगा शुभ, उन्नति की खुलेगी राह, लेकिन लॉटरी के चक्कर में न पड़ें

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि सही काम का भी विरोध होगा. कोई पुराना रोग परेशानी देगा. कुछ बड़ी परेशानियां बनी रहेंगी. चिंता और तनाव रहेंगे. नई योजना बनेगी. कामकाज में सुधार होगा. सामाजिक कार्य करने की ओर झुकाव रहेगा. मान-सम्मान मिलेगा. रुके हुए काम गति पकड़ेंगे. निवेश शुभ रहेगा. नौकरी में शांति रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: काला

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. कोर्ट-कचहरी के काम मन मुताबिक होंगे. लाभ के अवसर आएंगे. चोट-चपेट और बीमारी से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दुष्ट लोग नुकसान पहुंचा सकते हैं. झंझट में न पड़ें. व्यापार में वृद्धि होगी. नौकरी में अधीनस्थों से सहयोग मिलेगा. निवेश शुभ रहेगा. परिवार में आनंद रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: बैंगनी

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि शत्रुओं का भय रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. विवाद से कष्ट होगा. वाहन और मशीनरी का उपयोग करते समय सावधानी रखें. कीमती सामान संभालकर रखें. विलासिता पर सोच-समझकर खर्च करें. ऐसा कुछ न करें, जिसका बाद में आपको पछतावा हो. दूसरे आपसे अधिक की अपेक्षा करेंगे. नकारात्मकता हावी रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन बाद बुध करेगा राशि परिवर्तन, 4 राशिवालों की चमक उठेगी किस्मत! नई नौकरी, घर, वाहन सुख योग

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि प्रतिद्वंद्विता कम होगी. वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करने से बचें. बात बिगड़ सकती है. शत्रुओं का भय रहेगा. कोर्ट-कचहरी के काम मन मुताबिक होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. महिला वर्ग से सहयोग मिलेगा. नौकरी और निवेश में मनोकामना पूर्ति की संभावना है.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: नीला

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि भूमि-भवन के क्रय-विक्रय की योजना बनेगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आर्थिक उन्नति होगी. संचित कोष में वृद्धि होगी. देनदारियां कम होंगी. नौकरी में अनुकूल परिस्थितियाँ रहेंगी. व्यापार में लाभ होगा. शेयर मार्केट आदि से बड़ा लाभ हो सकता है. परिवार की चिंता रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि शारीरिक कष्ट संभव है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता प्राप्त करेगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मार्गदर्शन मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. झंझट में न पड़ें.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: भूरा

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि शत्रु परास्त होंगे. व्यापार अच्छा चलेगा. आय में निश्चितता रहेगी. दुखद समाचार मिल सकता है. अनावश्यक भागदौड़ रहेगी. काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. बिना वजह किसी से बहस हो सकती है. प्रयास अधिक करने होंगे. दूसरों के बहकावे में न आएं. बेकार की बातों पर ध्यान न दें. लाभ में वृद्धि होगी.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: लाल

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि पुरानी बीमारी परेशानी का कारण बन सकती है. जल्दबाजी न करें. आवश्यक वस्तुएँ गुम हो सकती हैं. चिंता और तनाव रहेगा. प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगी. भेंट-उपहार देने पड़ सकते हैं. प्रयास सफल होंगे. कार्य बाधाएँ दूर होंगी. निवेश शुभ रहेगा. व्यापार में उन्नति होगी और सम्मान में वृद्धि होगी.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: मैरून

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें. जल्दबाजी से हानि होगी. राज भय रहेगा. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. घर में मेहमानों का आगमन होगा. खर्च होगा. सही काम का भी विरोध हो सकता है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. निवेश शुभ रहेगा. सट्टे और लॉटरी के चक्कर में न पड़ें.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: नारंगी

ये भी पढ़ें: सावन पूर्णिमा 2024: कब है व्रत और स्नान-दान? पहले से कर लें तैयारी, जानें तारीख, मुहूर्त, चंद्रमा अर्घ्य समय

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय सोच-समझकर लें. कोई अप्रिय घटना होने की आशंका रहेगी. शारीरिक कष्ट संभव है. लेन-देन में लापरवाही न करें. व्यावसायिक यात्राएं सफल रहेंगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. व्यापार आपके मन मुताबिक चलेगा. शेयर मार्केट से भारी मुनाफा हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: सफेद

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि मस्तिष्क पीड़ा हो सकती है. आवश्यक वस्तुएँ खो सकती हैं या समय पर नहीं मिल सकती हैं. कोई पुराना रोग उभर सकता है. दूसरों के झगड़ों में न पड़ें. हल्की-फुल्की हंसी-मजाक से बचें. अप्रत्याशित खर्चे सामने आएंगे. चिंता रहेगी. व्यापार अच्छा चलेगा. आय में निश्चितता रहेगी. यश में वृद्धि होगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: पीला

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे. व्यावसायिक यात्राएं सफल रहेंगी. लाभ के अवसर आएंगे. विवेक से काम लें. लाभ में वृद्धि होगी. बेकार की बातों पर ध्यान न दें. निवेश शुभ रहेगा. नौकरी में उन्नति होगी. व्यापार की गति बढ़ेगी. चिंताएं हो सकती हैं. थकान रहेगी. लापरवाही न करें.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : August 16, 2024, 06:35 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

Ank Jyotish: उपलब्धियों भरा रहेगा आज दिन, हर वर्ग को होगा लाभ.! जानें भविष्यफल

nyaayaadmin

घर के साउथ-ईस्ट में रखी ये चीजें आपकी जिंदगी में ला देंगी भूचाल! जानें उपाय

nyaayaadmin

कालसर्प दोष से बुरी तरह हैं परेशान, इस नागपंचमी करें ये खास उपाय

nyaayaadmin