29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

राशिफल: धनुवालों का बुलंदियों पर रहेगा सितारा, इन 2 राशिवालों का होगा नुकसान!

हाइलाइट्समिथुन: गणेशजी कहते हैं कि आज नौकरी और व्यापार से जुड़े कुछ मसले सुलझेंगे.सिंह: आज आप किसी अनजान व्यक्ति से कोई लेन-देन करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें.

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन न तो बहुत अच्छा कहा जा सकता है और न ही बहुत बुरा. आपका दाम्पत्य जीवन आज मधुरता के मार्ग पर आगे बढ़ेगा. आज आप मित्रों के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने का विचार कर सकते हैं. यदि आज आपका किसी वरिष्ठ अधिकारी से विवाद होता है तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, इसलिए अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. नए रिश्तों के आगमन से आज आपकी किस्मत चमकने वाली है. आज आपको सामाजिक मान-सम्मान मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: मैरून

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपना ध्यान नई योजनाओं पर लगाना होगा क्योंकि इससे अचानक लाभ मिलने की पूरी संभावना है. यदि आप व्यापार करते हैं तो आज आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, वहीं दूसरी ओर यदि आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आज आपको अपने वरिष्ठ अधिकारी के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए ध्यान दें. शाम के समय आपके सामाजिक मेलजोल से आपको लाभ होगा.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: नारंगी

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज नौकरी और व्यापार से जुड़े कुछ मसले सुलझेंगे. किसी के लिए कोई भी व्यापार बड़ा या छोटा नहीं होता, इसलिए अगर आपके मन में ऐसी भावना है तो उसे दूर कर दें. एक बार अनुभव हो जाए तो दुनिया आपके हाथ में है. समझ लीजिए कि आज की रात दोस्तों और परिवार के साथ हंसी-मजाक में बीतेगी. आज का दिन आपके लिए छोटे-मोटे लाभ लेकर आएगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: काला

ये भी पढ़ें: 30 जून से शनि चलेंगे उल्टी चाल, 139 दिन इन 6 राशिवालों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़! जानें दुष्प्रभाव

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने काम में बहुत व्यस्त नजर आएंगे. किसी भी विरोधी की आलोचना पर ध्यान न दें और प्रसन्नता से अपना काम करते रहें, जिससे भविष्य में सफलता आपके कदम चूमेगी. आज आप अपने सामाजिक क्षेत्र में संपर्क बढ़ाने में सफल होते नजर आएंगे, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और मन में खुशी की लहर दौड़ेगी.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: हरा

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि यदि आज आप किसी अनजान व्यक्ति से कोई लेन-देन करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें क्योंकि इससे आपको नुकसान हो सकता है. आज अनावश्यक दुखों और चिंताओं के कारण मन उदास रहेगा और कड़ी मेहनत के बाद ही नई उपलब्धियां देखने को मिल सकती हैं. आपकी सामाजिक जिम्मेदारी भी बढ़ रही है. शत्रुओं के षडयंत्रों और सार्वजनिक आपत्तियों से बचने की पूरी कोशिश करें, अन्यथा इससे आपको नुकसान हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: पीला

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज आपके घर में चल रही समस्याओं का समाधान होगा. आज आपको सरकारी मदद मिलेगी. सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होगा. आज सुख-समृद्धि और पारिवारिक मांगलिक कार्यों में आपको अपने सगे-संबंधियों का सहयोग मिलता दिख रहा है. रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. विपरीत परिस्थितियां आने पर आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा, अन्यथा नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी तत्परता से लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है.

भाग्यशाली अंक: 14
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज पद और अधिकार की आपकी महत्वाकांक्षा बाधाओं को जन्म देगी. आपकी समस्याओं का उचित समाधान न मिलने के कारण आपका मन अशांत रहेगा, जिसके कारण आप दुखी दिखाई देंगे. निकट या दूर की यात्रा का प्रसंग बन सकता है और उसे स्थगित भी किया जा सकता है. यदि आपके घर में कोई कार्य चल रहा है तो आज आपका अंतर्मन शुभ रहेगा, इसलिए आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: लाल

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका पूरा दिन कुछ विशेष करने की भागदौड़ में बीतेगा, जिसके कारण आप काफी व्यस्त रहेंगे. आज अधिकारियों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा. किसी सरकारी संस्था से दीर्घकालिक लाभ इस विचार की पृष्ठभूमि बनता दिख रहा है. आज आपको अपने निराशाजनक विचारों से बचना होगा. शाम का समय आपको काफी खुशी देगा क्योंकि आज आपको अचानक अपने बच्चों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

भाग्यशाली अंक: 1
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

ये भी पढ़ें: कब है जुलाई की पहली एकादशी? 2 शुभ योग में होगी विष्णु पूजा, जानें मुहूर्त, पारण समय, महत्व

धनु
गणेशजी कहते हैं कि नए संपर्कों के कारण आज आपका सितारा बुलंदियों पर रहेगा. आज आपको किसी विशेष आयोजन के तहत अचानक फंसा हुआ धन प्राप्त हो जाएगा. इससे धर्म और आध्यात्म की ओर आपका विश्वास और गहरा होगा. रोजमर्रा के कामों में लापरवाही न करें और अतीत पर शोध करना लाभकारी रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 5
भाग्यशाली रंग: नीला

मकर
गणेशजी कहते हैं कि दिन के उत्तरार्ध में अचानक मेहमानों के आगमन के कारण आपके खर्चे बढ़ते दिख रहे हैं और कार्यक्षेत्र में भी आपके वरिष्ठों के साथ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपका दांपत्य जीवन रोमांटिक रहेगा. आज आपके पराक्रम में वृद्धि के कारण शत्रुओं का मनोबल टूटता दिख रहा है.

भाग्यशाली अंक: 10
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आपके लिए भूमि खरीदने और स्थान परिवर्तन का सुखद संयोग बनता दिख रहा है, जिससे आपके मन में प्रसन्नता की लहर दौड़ सकती है. सांसारिक सुख-सुविधाएं और पसंदीदा घरेलू सामान खरीदा जा सकता है. भाग्य आज आपका पूरा साथ देगा. प्रभाव के कारण आज आपको सफलता मिलेगी. उत्तरार्ध में वृद्धि से स्थिरता आएगी.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: भूरा

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज आप पूरा दिन अपनी संतान से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने में बिताएंगे. आज आपको कुछ प्रतियोगिताओं में जीत मिल सकती है. किसी विशेष उपलब्धि के कारण आज आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन मौसम में बदलाव आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है. आज आप अपने परिवार के साथ खुशी के पलों का आनंद लेंगे.

भाग्यशाली अंक: 19
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 05:30 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

आज बिगड़ सकते हैं बने काम, परेशानियों भरा रह सकता है दिन, जानें अपना भविष्यफल

nyaayaadmin

मामूली न समझें लोहे का छल्ला, धारण करने वाला होता है धनी, 5 राशियों के लिए शुभ

nyaayaadmin

कुंडली में सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह का मजबूत होना है जरूरी, करें ये उपाय

nyaayaadmin