29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

राशिफल: कुंभवालों को परिवार से मिलेगा धोखा! 2 राशिवालों को मिल सकती है उपलब्धि

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा और सरकार की ओर से आपको सम्मानित भी किया जा सकता है. अगर आज आप लोन लेने की सोच रहे हैं तो उसे चुका पाना मुश्किल होगा. आज आपको पुराने मित्रों से सहयोग मिलेगा और आपके अच्छे मित्रों की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी. आज आपको अपनी पत्नी से बेहतरीन सहयोग मिल सकता है. आज आपका रात्रि का समय अपने परिवार के साथ खुशी भरे पलों में बीतेगा.

भाग्यशाली अंक: 1
भाग्यशाली रंग: काला

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने व्यावसायिक कार्यों में बहुत व्यस्त रहने वाले हैं. आपके पैर में चोट लगने की आशंका है. आज शाम को आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी सगाई, विवाह समारोह, नामकरण संस्कार या किसी अन्य पार्टी में जा सकते हैं. अगर आपका कोई काम अटका हुआ था तो आज आपको उससे लाभ मिल सकता है. अगर आज आपको किसी काम पर पैसा खर्च करना पड़े तो खुले दिल से करें.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि यदि आप किसी शारीरिक रोग से पीड़ित हैं तो आज उसकी पीड़ा बढ़ सकती है और सामाजिक गतिविधियों में व्यवधान आ सकता है, लेकिन संतान की ओर से कुछ खुशी और समाचार सुनने को मिलेंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. शाम से लेकर रात तक गाने बजाने में रुचि बढ़ती नजर आएगी. आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा लेकिन आप खूब पैसा खर्च करेंगे. धर्म और आध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ती नजर आ रही है.

भाग्यशाली अंक: 8
भाग्यशाली रंग: नारंगी

ये भी पढ़ें: 30 जून से शनि चलेंगे उल्टी चाल, 139 दिन इन 6 राशिवालों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़! जानें दुष्प्रभाव

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका अपने बच्चों के प्रति विश्वास और मजबूत होगा. मातृ पक्ष से प्रेम और सहयोग मिलने की संभावना है. किसी महत्वपूर्ण कार्य पर अधिक धन खर्च होगा, जिससे आपके शत्रु परेशान रहेंगे. माता और पिता का विशेष ध्यान रखें. आज आपको उनका आशीर्वाद भी मिलेगा. आज आप जो भी मेहनत करेंगे, उसका आपको बेहतरीन लाभ मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: मैरून

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज आप किसी कारणवश दुखी हो सकते हैं, लेकिन माता और पिता के सहयोग और आशीर्वाद से आपको राहत मिल रही है. यदि आंखों से संबंधित कोई समस्या है तो आज उसमें सुधार होना तय है. आज किसी कारणवश ससुराल पक्ष से नाराजगी बढ़ती नजर आ रही है, इसलिए मीठी वाणी का प्रयोग करें क्योंकि आपके संबंधों में कटुता उत्पन्न हो सकती है, इसलिए इस बात का विशेष ध्यान रखें.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज आपके अंदर निडरता की भावना बनी रहेगी. आज आप अपने काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे, जो काम कठिन है लेकिन आप उसे आसानी से पूरा कर लेंगे. पत्नी के शारीरिक कष्ट के कारण आज कुछ चिंता हो सकती है. आज आप अनावश्यक खर्च कर सकते हैं. आप अच्छे लोगों का भला करेंगे, लेकिन लोग इसे आपकी मजबूरी या स्वार्थ समझेंगे. आज आपके व्यापार में लाभ की पूरी उम्मीद है. आज आपको सुख-समृद्धि में माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन विद्यार्थी अपने गुरु जी के प्रति पूरी श्रद्धा और निष्ठा दिखाते नजर आएंगे. अगर आज आप कोई नया निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन शुभ है, जिसका आपको पूरा लाभ मिलेगा. आप एक अच्छे इंसान हैं इसलिए हमेशा अच्छे के बारे में सोचते हैं लेकिन जब आपको दूसरे लोगों से उतना सहयोग नहीं मिलता तो आपको दुख होता है. आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा और आपके अधिकारों में वृद्धि का दिन रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: हरा

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन अगर आप अपने व्यापार का विस्तार करना चाहते हैं तो आप अपने प्रयासों में सफल हो सकते हैं. आज किसी कारणवश आपका मन अशांत हो सकता है और आप उदास महसूस कर सकते हैं. आज शाम तक आप अपने धैर्य और प्रतिभा से शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे. अगर कोई वाद-विवाद चल रहा है तो उसमें भी आज सफलता मिलने की पूरी संभावना है. आज आपको धन के मामले में लाभ मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

भाग्यशाली अंक: 15
भाग्यशाली रंग: नीला

ये भी पढ़ें: जुलाई में करना है विवाह या गृह प्रवेश, खरीदनी है कोई प्रॉपर्टी या नई गाड़ी? पंडित जी से जानें इस महीने के शुभ मुहूर्त

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज धार्मिक अनुष्ठानों में मन लगाकर काम करने से आपके मन में आस्था बढ़ती हुई नजर आएगी, जिससे आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आज आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी. आज स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट हो सकती है. शाम से लेकर रात तक का समय आज आपके पेट में दर्द की संभावना की ओर इशारा कर रहा है. इसलिए सावधान रहें और अपने खाने-पीने की आदतों पर नियंत्रण रखें. आज विद्यार्थियों को शिक्षा और ज्ञान की प्राप्ति के योग बनते नजर आ रहे हैं. आपके अंदर दान-पुण्य की भावना विकसित होगी. धार्मिक अनुष्ठानों में आप मन लगाकर काम करेंगे, जिससे आपके मन में आस्था बढ़ेगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: भूरा

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने ससुराल पक्ष से पूरा सम्मान मिलेगा और आप अपने व्यापार में भी व्यस्त रहेंगे और रुके हुए काम भी पूरे होते नजर आ रहे हैं. आपको कुछ नए निवेश पर काम करना पड़ सकता है, जिसका आपको भविष्य में फायदा मिलेगा. आज आपको कोई कीमती वस्तु उपहार में मिल सकती है. आज आपको कुछ अनावश्यक खर्चों का भी सामना करना पड़ सकता है, जिसका वहन आपको ही करना होगा. धन भी अधिक खर्च होगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने परिवार के सदस्यों से विश्वासघात मिलने की आशंका है, इसलिए सावधान रहें. सांसारिक सुख के लिए नौकरों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. आज शाम से लेकर रात तक आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी. आज आपको अपनी बुद्धि और विवेक से किए गए कार्यों में भरपूर सफलता मिलेगी, लेकिन आपको सीमित और आवश्यक धन ही साथ लेकर चलना चाहिए, अन्यथा आपको हानि उठानी पड़ सकती है.

भाग्यशाली अंक: 14
भाग्यशाली रंग: पीला

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज आपके घर में कोई शुभ चर्चा होगी. यदि पुत्र या पुत्री को लेकर कोई विवाद चल रहा था तो आज उसका समाधान हो जाएगा. कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलने से आपका मनोबल भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. आज रात्रि का समय परिवार और प्रियजनों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा, जिससे आप बाग-बाग हो जाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: लाल

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : June 26, 2024, 05:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

राशिफल: वृषभ वालों को आज मिलेगी संपत्ति! मकर वाले पा सकते हैं नई नौकरी

nyaayaadmin

अमरनाथ यात्रा शुरू, बाबा बर्फानी के दर्शन को पहुंच रहे श्रद्धालु, जानें महत्व

nyaayaadmin

त्रिपुष्कर योग में योगिनी एकादशी, पूजा समय पढ़ें यह व्रत कथा, जानें मुहूर्त

nyaayaadmin