28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

राशिफल: आज लगेगी लॉटरी, अच्छे धन लाभ के संकेत! प्यार में तोड़ सकते हैं हदें

मेष राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज घर में अच्छे-अच्छे पकवान बन सकते हैं. कुछ लोगों का आना-जाना हो सकता है, जिससे घर में खुशी का माहौल बनेगा और आपको धन प्राप्ति के योग बनेंगे. यानी आज आप धन कमाने में सफल रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति उदासीनता आपको बीमार बना सकती है, इसलिए सावधान रहें और अधिक मौज-मस्ती करने की प्रवृत्ति से बचें. आज आपका भाग्य प्रबल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की स्थिति बहुत अच्छी रहेगी और व्यापार से जुड़े लोगों को भी अच्छा मुनाफा देखने को मिल सकता है.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: नारंगी

वृषभ राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज कुछ अलग और सामान्य से हटकर करने की इच्छा रहेगी और जो भी मन में आए उसे कर लेंगे. उतार-चढ़ाव के बीच उनका निजी जीवन खुशियों से भरा रहेगा. आज आपमें खुद के प्रति गजब का आत्मविश्वास देखने को मिलेगा. हालाँकि, कुछ खर्चे भी होंगे. फिर भी आज आप किसी की परवाह नहीं करेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज काफी खुश नजर आएंगे. उन्हें कोई जैकपॉट हाथ लगा है. आज किस्मत आपके साथ रहेगी, जिससे आपके काम सफल होंगे.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: मैरून

मिथुन राशि
गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की स्थिति बताती है कि आज कोई बड़ी चिंता हो सकती है. खर्चे भी थोड़े महंगे और अनावश्यक रहेंगे, इसलिए अपनी जेब का भी ख्याल रखें. अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. आज अपने विरोधियों से सावधान रहें. वह आपको परेशान करने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. आपका स्वास्थ्य आपको सावधान रहने की सलाह दे रहा है लेकिन आज आपका कुछ अच्छा करने का मन करेगा और आज आप किसी गरीब की मदद कर सकते हैं या अपने दोस्त के लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसे वह याद रखेगा. मेरा निजी जीवन खुशियों से भरा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: लाल

ये भी पढ़ें: वृषभ में होगा मंगल गोचर, 5 राशिवालों की चमकेगी किस्मत, लेकिन इन लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी!

कर्क राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की स्थिति अच्छे आर्थिक लाभ की ओर इशारा कर रही है. व्यापार करने वालों को आज अच्छा मुनाफा होगा और नौकरी करने वालों को भी आज कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आपके रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेंगी और आप अपने प्रिय के लिए कोई अच्छा सा उपहार लाएंगे. व्यापार करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आपको खुद पर भरोसा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: पीला

सिंह राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपका आत्म विश्वास बढ़ा रहेगा, जिससे आप अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे, लेकिन अति आत्मविश्वास भी नुकसानदायक होता है, इसलिए सावधान रहें. आज आपको प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिल सकती है और किस्मत आपका साथ देगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. घर के कामों में भी थोड़ी व्यस्तता रहेगी. निजी जीवन सुखद रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: हरा

कन्या राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. किसी लंबी यात्रा की योजना बनेगी और आप दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती करने जा सकते हैं. यानी आज का दिन पूरी तरह से मौज-मस्ती का दिन रहेगा. आज आपको सरकार की ओर से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप घरेलू जिम्मेदारियों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे. ससुराल पक्ष से कुछ परेशानियां आ सकती हैं.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

तुला राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन सावधानी से चलने का है. ग्रहों की स्थिति बताती है कि आर्थिक नुकसान हो सकता है, इसलिए कहीं भी पैसा निवेश न करें और किसी को अपना पैसा उधार न दें. अच्छा खाएं क्योंकि खान-पान में गड़बड़ी आपके स्वास्थ्य को कमजोर कर सकती है. आपके बड़ों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और उनके आशीर्वाद से आपके काम पूरे होंगे. पारिवारिक जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. कामकाज के मामले में दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: भूरा

ये भी पढ़ें: 7 जुलाई को होगा कर्क में शुक्र गोचर, इन 5 राशिवालों की राजाओं जैसी होगी लाइफ, मौज में कटेंगे दिन!

वृश्चिक राशि
गणेशजी कहते हैं कि अपनी पिछली गलतियों को याद करके उन्हें सुधारने का प्रयास करेंगे. कुछ खर्च करने की इच्छा मन में जागृत होगी और कुछ छोटी-मोटी उपयोगी चीजें भी खरीदेंगे. आज आप ऐसे गैजेट खरीद सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा. आज आप किसी तरह की प्रतियोगिता में सफल हो सकते हैं. किसी सरकारी योजना का लाभ उठाने का प्रयास करेंगे. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा, लेकिन कामकाज के लिहाज से दिन काफी अनुकूल रहेगा और आज आप जितना प्रयास करेंगे, उतनी ही सफलता प्राप्त कर पाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

धनु राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रह आपके पक्ष में बहुत अनुकूल नहीं दिख रहे हैं, इसलिए सावधान रहें. आज आप बेवजह की उलझनों में रहेंगे. संतान को लेकर कुछ परेशानियां रहेंगी और प्रेम जीवन जी रहे लोगों को कुछ उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, लेकिन शारीरिक रूप से आप फिट महसूस करेंगे. खर्चे बढ़ेंगे. आज आप काम के मामले में भाग्यशाली साबित होंगे और आपके लगभग सभी काम पूरे हो जाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

मकर राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग आज प्यार में सारी हदें तोड़ने को तैयार नजर आएंगे और अपने प्रियतम के साथ हर पल बिताने की पूरी कोशिश करेंगे. आपकी यह बेकरारी आपके प्रियतम को आपके और भी करीब ले आएगी. आमदनी के लिहाज से आज का दिन काफी अच्छा रहेगा और आपको धन कमाने के खूबसूरत अवसर प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा और आप लोगों की भलाई के लिए कुछ करने का प्रयास कर सकते हैं. पारिवारिक माहौल सकारात्मक रहेगा. दांपत्य जीवन जी रहे लोग आज खुश महसूस करेंगे क्योंकि उनका जीवनसाथी उनके लिए कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: नीला

ये भी पढ़ें: जुलाई में 4 बड़े ग्रहों का गोचर, इन 4 राशिवालों की लाइफ कर देगा सेट, होंगे ये बदलाव!

कुंभ राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की स्थिति पारिवारिक कलह की ओर इशारा कर रही है. परिवार में किसी बात को मुद्दा बनाकर बहुत गहन चर्चा होगी जिससे आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं. काम के सिलसिले में आपको इस परेशानी का सामना करना पड़ेगा इसलिए काम में आपकी रुचि कम रहेगी और आपका प्रदर्शन कमजोर रह सकता है. फिर भी पैसों को लेकर कोई समस्या नहीं होगी. खर्चे भी बने रहेंगे. आपका आत्मविश्वास अच्छा रहेगा. आप सभी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे और आपका निजी जीवन आपको खुशियां दे सकता है.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

मीन राशि
गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की चाल इस बात का संकेत दे रही है कि आज आपको कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. दोस्तों के साथ भी समय बीतेगा. कामकाज से जुड़े मामलों में आप काफी मजबूत नजर आएंगे और सरकार से आपको अच्छा लाभ मिलने के योग बनेंगे. व्यापार में आपको सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा और आपका जीवनसाथी भी किसी काम को करने के बारे में सोचते हुए आपसे अपनी भावनाएं व्यक्त करेगा. अच्छी आमदनी होने से आप काफी खुश नजर आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : July 7, 2024, 05:23 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

मंगली लड़का-लड़की की शादी से नहीं खत्म होता मंगल दोष, कुंडली में ये भी देखें

nyaayaadmin

कब है रा​धा अष्टमी? किस समय मनाया जाएगा राधारानी का जन्मोत्सव? जानें मुहूर्त

nyaayaadmin

48 घंटे में ‘ग्रहों के राजकुमार’ करेंगे गोचर…4 राशियों पर टूटेगी आफत!

nyaayaadmin