29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

राशिफल: आज किस्मत का सितारा रहेगा बुलंद, मिलेगा कोई पुरस्कार, कमाएंगे मुनाफा!

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज अच्छी बात यह है कि आज आपके खर्चे कम होंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन में सुखद समय बीतेगा. आपका प्रियतम कुछ दिखावा कर सकता है. जीवनसाथी के साथ तनाव बढ़ सकता है, लेकिन फिर भी आपको उनका सहयोग मिलेगा. कामकाज को लेकर दिन मजबूत रहेगा. आपकी कोशिशें रंग लाएँगी और आज आपको अपने अच्छे काम का कोई बड़ा इनाम मिल सकता है.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: नारंगी

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है, लेकिन जब आप आज कहीं पैसा निवेश करेंगे क्योंकि आपके खर्चे बढ़ेंगे, तो परिस्थिति से सामंजस्य बिठाना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे आपके काम आसानी से बनेंगे. भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा, जिससे कामों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आज अपनी देखभाल पर ध्यान देंगे. प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. घरेलू जीवन में आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा क्योंकि जीवनसाथी के साथ रोमांस के मौके मिलेंगे.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: लाल

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे जिससे आपको अपने काम में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आमदनी में बढ़ोतरी होगी और किसी बड़े व्यक्ति से सहयोग मिलेगा. सम्मान स्वरूप आपको कोई पुरस्कार भी मिल सकता है. मौज-मस्ती पर आप खुलकर पैसा खर्च करेंगे. प्रेम जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन आप बिना वजह चिंतित रहेंगे.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: हरा

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर 7 घंटे 39 मिनट तक भद्रा का साया, राखी बांधने का सही समय क्या है? जानें यहां

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल साबित होगा क्योंकि आज भाग्य आपका साथ देगा. महत्वपूर्ण कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. नौकरी के सिलसिले में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपकी पदोन्नति हो सकती है और आपका व्यवसाय आगे बढ़ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आप अपना पुराना वाहन बेचकर पैसे कमाने के बारे में सोच सकते हैं. अनावश्यक खर्च बढ़ेंगे. मानसिक तनाव कम होगा. प्रेम जीवन में प्यार बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन में तनाव की लकीर देखने को मिल सकती है.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: भूरा

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहने वाला है और आज आपके बहुत से काम बनेंगे और व्यापार में भी आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. विदेश में रहने वाले लोगों को भी आज अच्छा लाभ मिलेगा. घरेलू जीवन आज कुछ तनावपूर्ण स्थितियों से गुजरेगा. आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. प्रेम जीवन में परेशानियां बढ़ेंगी. स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, जिससे कोई बड़ी समस्या नहीं होगी. पारिवारिक माहौल शांतिपूर्ण रहेगा और आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपकी चिंताएं बढ़ेंगी, जिसके कारण आपका मन किसी भी काम पर एकाग्र नहीं हो पाएगा. आमदनी में कमी आएगी और कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं. व्यापार करने वालों को आज बड़ी सफलता मिलेगी और कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. प्रेम जीवन में भी तनाव बढ़ने की संभावना है. किसी बात को लेकर आपका अपने प्रियतम से बड़ा झगड़ा हो सकता है. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा. अगर आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करेंगे तो दिन अच्छा बीतेगा.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. व्यापार में अच्छा लाभ होगा. किसी अच्छे मुनाफे वाले सौदे से आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा. परिवार में परेशानी उत्पन्न हो सकती है, इसलिए शांतिपूर्ण स्थिति बनाए रखने का प्रयास करें. प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा. घरेलू जीवन में थोड़ा तनाव हो सकता है. आज आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं, जिससे आपका बीपी बढ़ सकता है, इसलिए खुद को अकेला न रखें.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: बैंगनी

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन इन 5 राशिवालों के लिए लकी, नए बिजनेस, अचल संपत्ति, कर्ज मुक्ति का है दिन, धन लाभ योग!

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा, आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कोई नया काम भी हाथ में ले सकते हैं, काम का दबाव रहेगा, आज आप कोई ऐसी चीज खरीद सकते हैं जिससे आपकी सुख-सुविधा बढ़ेगी. घरेलू जीवन में रोमांस और प्रेम बढ़ेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. आज आप फ़ोन पर काफी व्यस्त रहने वाले हैं. काम के लिए दिन काफी अनुकूल रहेगा, लेकिन यात्रा को टालना बेहतर रहेगा. दोस्तों के साथ किसी भी तरह के झगड़े से बचें.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने के संकेत दे रहा है. आप अपने प्रेम जीवन को खूबसूरत बनाने की कोशिश करेंगे और अपने प्रियतम के लिए कोई अच्छी ड्रेस ला सकते हैं, जिससे वह काफी खुश होगा. घरेलू जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी और जीवनसाथी के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. कामकाज से जुड़े मामलों में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. आज अपनी तेज बुद्धि के कारण आप कोई ऐसी डील पकड़ सकते हैं, जिससे आपके कारोबार में चार चांद लग जाएंगे. आज आप अपने खान-पान पर ध्यान देंगे और सेहत में भी सुधार देखने को मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: काला

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. मित्रों से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, इसलिए खुद पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा. अगर आप किसी बात को लेकर असमंजस में हैं, तो उसे सुलझाने के लिए अपने किसी करीबी से बात करें. पारिवारिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. प्रेम जीवन में खुशियों का मौसम रहेगा. शादीशुदा लोगों को आज अपने दांपत्य जीवन में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और यह आपको चिंतित कर सकता है. आज आपको बहुत सावधानी से काम करना होगा क्योंकि कुछ गलत हो सकता है. खर्चों पर भी ध्यान देना होगा.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: नीला

ये भी पढ़ें: कब से शुरू हो रहा है पितृ पक्ष? पितरों की नाराजगी दूर करने का पर्व, जानें श्राद्ध की तिथियां और तारीख

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा, लेकिन आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. पेट दर्द, एसिडिटी और ऐंठन से परेशानी हो सकती है. पर्याप्त नींद लेने की कोशिश करें. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. अधिक प्रयास करने पर भी सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा और आपका जीवनसाथी भी आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जाने की योजना खुशी-खुशी बनाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए काफी अनुकूल रहेगा और आपको अपनी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी. आज आपमें गजब का आत्मविश्वास रहेगा जो आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगा. आपकी आमदनी में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी जिससे आपको संतुष्टि मिलेगी. घरेलू जीवन भी सुखद रहेगा. आज आप भविष्य के लिए किसी नई योजना में निवेश कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने प्रिय से झगड़ा करने से बचना होगा क्योंकि ऐसा करने से आपके मन में गांठें पड़ सकती हैं. कामकाज के लिहाज से दिन काफी अनुकूल है लेकिन कुछ मुद्दों पर बहस हो सकती है इसलिए सावधान रहें.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : August 18, 2024, 05:25 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

तुला राशि वालों की आर्थिक समस्या होगी दूर, वृश्चिक धनु वालों का भाग्य देगा साथ

nyaayaadmin

घर में इस जगह गलती से भी न रखें झाड़ू, झेलनी पड़ेगी धन हानि, जानें सही नियम

nyaayaadmin

नाग पंचमी पर सांप को भूलकर भी न पिलाएं दूध, जानें कैसे हुई इसकी शुरुआत

nyaayaadmin