27 C
Mumbai
September 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

राशिफल: आज उन्नति वाला दिन, आमदनी में होगी जबरदस्त बढ़ोत्तरी, बॉस करेंगे तारीफ

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी और आप अपने घर में खुशियों का अनुभव करेंगे. कामकाज के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा और आपके काम से उत्पादकता साफ दिखाई देगी. पारिवारिक जीवन में खुशी की अनुभूति होगी. मानसिक तनाव कम होगा. बच्चे खुश रहेंगे और प्यार के मामले में आप काफी भाग्यशाली रहेंगे, लेकिन पारिवारिक जीवन को भी समय देना जरूरी होगा, नहीं तो तनाव बढ़ने की संभावना है.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: नारंगी

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आप अपने किसी पुराने शौक को पूरा करेंगे और इससे आमदनी भी होगी. परिवार में छोटों का सहयोग मिलेगा. कामकाज में आपको सफलता मिलेगी. पिता का सहयोग भी मिलेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे और अपने प्रियतम से नजदीकियां बढ़ेंगी. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज तनाव से बाहर निकलेगा.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: मैरून

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आज आप घर पर ही रहेंगे और अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेंगे. खाना-पीना और व्यायाम न करना आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है, इसलिए थोड़ा ध्यान दें. प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रहेगा क्योंकि आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

ये भी पढ़ें: कर्क में होगा सूर्य का प्रवेश, 5 राशि के जातक रहें सावधान! नौकरी, सेहत, संपत्ति के लिए समय कठिन

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. पारिवारिक जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी और आप अपने जीवनसाथी के और करीब आएंगे. पढ़ाई के सिलसिले में भी आपको कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. कामकाज से जुड़े मामलों में आपकी प्रतिभा आपके काम आएगी और आप अपने काम को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे. आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे और उन पर जीत हासिल करते रहेंगे, जिससे आपकी स्थिति मजबूत होगी.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: लाल

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा और आपका साहस भी मजबूत रहेगा. आप अपने प्रयासों के बल पर सफलता प्राप्त करेंगे. आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी, मानसिक रूप से आप थोड़े तनावग्रस्त रहेंगे और शारीरिक रूप से भी आप थोड़ी थकान महसूस करेंगे. कामकाज के नजरिए से दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को सुखद नतीजे मिलेंगे. शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में खूब प्यार रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: पीला

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए उन्नति वाला साबित होगा. आपकी आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. मन काफी प्रसन्न रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. अगर कोई आपसी विवाद है तो मिल बैठकर उसे सुलझा लेंगे और साथ में घूमने भी जा सकते हैं. कामकाज में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे और अनुशासित तरीके से काम करने से आपको फायदा होगा. पारिवारिक जीवन में परेशानियां आ सकती हैं. जो लोग किसी से प्रेम करते हैं वे आज अपने प्रिय को खुश करने के लिए कहीं बाहर घुमाने ले जाएंगे. पारिवारिक जीवन जी रहे लोगों के रिश्तों में आज खूब प्यार रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: हरा

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. पारिवारिक जीवन और पेशेवर जीवन के बीच अच्छा संतुलन बना रहेगा. पारिवारिक जीवन में खुशी का एहसास होगा. घरेलू खर्चे बढ़ेंगे. प्रॉपर्टी खरीदने की बात करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के ट्रांसफर के योग बन रहे हैं और व्यापारी वर्ग को अच्छा मुनाफा मिलेगा. आज यात्रा करने से बचें. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो घरेलू जीवन में कलह होने की संभावना रहेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोग खुश नजर आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

ये भी पढ़ें: कर्क में बनेगी सूर्य-बुध युति, बुधादित्य राजयोग से इन 4 रा​शिवालों की लगेगी लॉटरी, मिलेगी खुशखबरी!

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका भाग्य प्रबल रहेगा, जिससे आप अपने कार्यों में सफल होंगे. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होने लगेंगे. आप अपने काम में सफल होंगे. मन प्रसन्न रहेगा. अपने काम में कुशलता से आपको लाभ होगा. आपके बॉस भी आपकी तारीफ करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज समझना होगा क्योंकि आपके प्रिय का मूड थोड़ा गुस्से वाला हो सकता है. घरेलू जीवन में आज आपका जीवनसाथी आपके लिए कोई सरप्राइज प्लान कर सकता है.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: भूरा

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे और इसका असर आपके काम पर भी पड़ सकता है. आपके ससुराल पक्ष के लोग आपकी तरफ से किसी से ज्यादा हो सकते हैं, सावधान रहें. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आज उनके लिए कोई उपहार जरूर खरीदें. व्यापार में लाभ के लिए आज का दिन अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम पर ध्यान देना होगा और अपने बॉस से झगड़ा नहीं करना चाहिए. विवाहित लोगों को अपने गृहस्थ जीवन में खुशियाँ बढ़ाने के लिए अपने जीवनसाथी के लिए ड्रेस खरीदनी चाहिए.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: सफेद

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. प्रेम जीवन के लिए दिन काफी रोमांटिक रहेगा, लेकिन आप अनावश्यक खर्चों से परेशान रहेंगे. आमदनी सामान्य रहेगी. आज आपका पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा और आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने का प्लान बनाएंगे. संतान से भी आपको खुशी मिलेगी. काम के सिलसिले में अपने काम को अधिक सावधानी से और समय पर पूरा करना आपके लिए एक चुनौती होगी. धीरे-धीरे व्यापार में लाभ के योग बनेंगे, जो शाम तक स्पष्ट हो जाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा. आपके प्रेम जीवन में किसी दूसरे व्यक्ति का हस्तक्षेप आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. आज आमदनी के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे और आपको अच्छा आर्थिक लाभ मिलेगा. अपने विरोधियों से थोड़ा सतर्क रहें. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा. नौकरी को लेकर आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देना होगा, तभी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. अगर आप गृहस्थ हैं तो आज सावधान रहें, लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना है.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: लाल

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. आज आपका मूड अच्छा रहेगा और मानसिक तनाव भी दूर रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज काफी रोमांटिक नजर आएंगे और अपने प्रिय को काफी खुश रखेंगे और कहीं बाहर घूमने भी जाएंगे. पारिवारिक जीवन जी रहे लोग आज कुछ नया करने की कोशिश करेंगे और उनके चेहरे पर खुशी नजर आएगी. छात्रों को आज पढ़ाई करने में काफी आसानी होगी और अच्छे नतीजे मिलेंगे. आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. कामकाज के लिहाज से आज का दिन थोड़ा मुश्किल रहेगा, इसलिए मेहनत करें लेकिन सोच-समझकर और सही दिशा में करें. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: नीला

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : July 13, 2024, 05:29 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

मूलांक 2 वालों का आज तरक्की भरा दिन, मूलांक 7 वाले पैरों से हो सकते हैं परेशान

nyaayaadmin

मकर वालों का घर का बजट गड़बड़ाएगा, कुंभ, मीन वालों की लव लाइफ अच्छी चलेगी

nyaayaadmin

कब है हरियाली अमावस्या? 4 शुभ संयोग में होगा स्नान-दान, जानें मुहूर्त

nyaayaadmin