30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

रहस्य और रोमांच से भरपूर है कहानी, OTT पर बवाल काट रही 8 एपिसोड की ये सीरीज

01

IMDb

अगर क्राइम-थ्रिलर देखना पसंद है, तो हम आपको एक शानदार सीरीज का नाम बताते हैं. अगर आपने इस सीरीज का सिर्फ पहला एपिसोड देख लिया, तो बाकी के एपिसोड को देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. सीरीज में ट्विस्ट और टर्न्स की भरमार है. हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'गांठ: चैप्टर 1- जमना पार.' (फोटो साभार: YouTube Grab)

02

IMDb

'गांठ: चैप्टर 1- जमना पार' वेब सीरीज पिछले महीने जून में रिलीज हुई है. इसमें मानव विज, मोनिका पंवार, सलोनी बत्रा और गौरव मिश्रा जैसे सितारों ने काम किया है. सीरीज की कहानी एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के इर्द-गिर्द घूमती है. इसकी कहानी दिल्ली में सेट की गई है. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

सीरीज की शुरुआत में दिखाया गया है कि दिल्ली के जमना पार में घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटके हुए 6 शव मिलते हैं. इस घटना की खबर मोहल्ले में आग की तरह फैल जाती है. वैसे सीरीज देखने के दौरान आपको लगेगा कि ये दिल्ली के बुराड़ी कांड से प्रेरित है. वैसे कहानी का असली प्लॉट काफी मिलता-जुलता है, लेकिन इसे सीरीज में अलग तरीके से दिखाया गया है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

सीरीज में मानव विज ने पुलिस ऑफिस गदर सिंह की भूमिका निभाई है. गदर सिंह को पहली नजर में शक हो जाता है कि परिवार के 6 लोगों ने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उनकी हत्या है. इसके बाद पुलिस की टीम किलर का पता लगाने में जुट जाती है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

05

IMDb

शुरुआत में 6 लोगों की हत्या का कनेक्शन कई लोगों से जुड़ता है, लेकिन आखिर में जो खुलासा होता है वो वाकई चौंकाने वाला है. सिर्फ क्लाइमैक्स ही नहीं बल्कि पूरी कहानी ही सस्पेंस से भरपूर है. सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं, जो हैरान कर देते हैं. इसके अलावा हर किरदार की फ्लैशबैक स्टोरी को भी सीरीज में बयां किया गया है. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

'गांठ: चैप्टर 1- जमना पार' का डायरेक्शन कनिष्क वर्मा ने किया है. ओटीटी पर रिलीज होते ही ये सीरीज छा गई है. लोग इसे खूब देख रहे हैं. खास बात ये है कि इस सीरीज को आईएमडीबी पर तगड़ी रेटिंग मिली है. 10 में से इसकी रेटिंग 7.7 है. अगर आप 'गांठ: चैप्टर 1- जमना पार' को देखने का मन बना रहे हैं, तो देर मत कीजिए. आप इसका लुत्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर उठा सकते हैं. (फोटो साभार: YouTube Grab)

Related posts

म्यूजिकल क्राइम थ्रिलर ‘चमक’ के लिए परमवीर सिंह ने खूब बहाया पसीना

nyaayaadmin

हिना खान को हुआ स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने कहा- ‘दुआओं की जरूरत है’

nyaayaadmin

बेहद दुखद था स्मृति बिस्वास का अंत, अंजू महेंद्रू ने किया खुलासा

nyaayaadmin