28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
International

रशियन लड़की की दर्दनाक कहानी…सबसे खूबसूरत बाइकर निकली थी दुनिया घूमने

Russia Most Beautiful Biker: रशियन महिलाएं वैसे तो सुंदर होती ही हैं, लेकिन वह तो बला की खूबसूरत थी. जो भी उसे देखता तो बस देखता ही रह जाता है. सुंदर होने के साथ-साथ वह स्टाइलिश भी थी. उसे बाइक चलाने का इस कदर शौक था कि वह रूस की खूबसूरत बाइकरों में शुमार थी. लोग उसे ‘रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर’ कहकर पुकारते थे. उसका नाम था- तात्याना ओजोलिना. जी हां, नाम था. तात्याना ओजोलिना अब नहीं हैं. तुर्किये में एक सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई.

38 वर्षीय तात्याना ओजोलिना ‘रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर’ के नाम से मशहूर थी. वह अपनी बाइक पर तुर्किये के टूर पर थी. तभी एक सड़क दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई.

‘द सन’ (The Sun) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तात्याना ओजोलिना ने अपनी लाल रंग की बीएमडब्ल्यू एस1000आरआर 2015 (BMW S1000RR 2015) से कंट्रोल खो दिया और एक ट्रक से टकरा गई. तुर्किये के एक अन्य बाइक सवार ओनूर ओबुट को इस हादसे में गंभीर चोट आई हैं. स्थानीय पुलिस प्रशासन ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

शुरूआती जांच के मुताबिक, ओजोलिना की बाइक को उसके ग्रुप के एक अन्य बाइकर ने टक्कर मार दी, जिससे उसे अचानक ब्रेक लगाना पड़ा. अचानक ब्रेक लगाने से ओजोलिना बाइक से कंट्रोल खो गई और अनियंत्रित होकर एक ट्रक में जा घुसी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उनकी गर्दन में गंभीर चोट लगी थी. एक्सीडेंट के बाद कुछ समय के लिए वह होश में थी लेकिन एम्बुलेंस आने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई.

तात्याना ओजोलिना की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स थे. टिकटॉक पर 50 लाख, यूट्यूब पर 20 लाख और इंस्टाग्राम पर लगभग 10 लाख फॉलोअर्स थे.

तात्याना ओजोलिना की मौत पर बाइक लवर्स ने दुख प्रकट किया है. एक व्यक्ति ने लिखा है, ‘मोटो तान्या अब हमारे साथ नहीं हैं… उनका जीवन उज्ज्वल और सुंदर था… लाखों लोगों ने उनका अनुसरण किया. शायद देश में एक भी मोटरसाइकिल चालक ऐसा नहीं था जो तात्याना को लेकर क्रैजी ना हो. उन्हें एक ब्लॉगर के रूप में पसंद किया गया. बहुत से लोग उनकी नकल करते थे. अब तो बस उसकी यादें ही बची हैं.’

अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में, तात्याना ओजोलिना ने साझा किया, “उन्हें यूरोप में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी: घर से 4000 किलोमीटर दूर. ग्रीस ने मुझे मिस किया लेकिन मेरी मोटरसाइकिल को मिस नहीं किया. मैं पैदल ही ग्रीस में थी. मैं परेशान थी कि मैं यूरोप के चारों ओर घूमने का अपना सपना पूरा नहीं कर सकी, लेकिन ज्यादा नहीं क्योंकि मुझे पता था कि स्थिति ऐसी हो सकती है… इसलिए, मैं आगे बढ़ गई. सुंदर, गर्म और मेहमाननवाज़ तुर्की…”

Tags: Bike accident, Bike news, Russia News

FIRST PUBLISHED : July 24, 2024, 21:25 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

कनाडा को अब आया समझ, क्या होता है आतंकवाद? 39 साल बाद लगाया मरहम

nyaayaadmin

पुतिन के कंधे पर सवार किम ने US को दिखाईं आंखें, टेंशन में साउथ कोरिया-जापान

nyaayaadmin

नकली ब्रैंड पहनकर अमेरिका तो मत ही जाना, वरना सीधे पहुंच जाओगे जेल!

nyaayaadmin