29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

रणबीर की ऑनस्क्रीन ‘गर्लफ्रेंड’, डेब्यू से बनीं रातोंरात स्टार, पहुंची हॉलीवुड

01

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

नई दिल्ली: नरगिस फाखरी को दर्शक उनकी फिल्म 'रॉकस्टार' की वजह से याद करते हैं, जिसमें रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. उन्होंने लंबे वक्त से कोई खास रोल नहीं निभाया है, हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैशन सेंस से सबका ध्यान खींचती रहती हैं. एक्ट्रेस अब पवन कल्याण की फिल्म से वापसी को तैयार हैं. (फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

02

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

फिल्म मेकर इम्तियाज अली की नजर जब उन पर पड़ी तो उन्हें रणबीर कपूर स्टारर रोमांटिक फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए उन्हें अप्रोच किया. इस तरह उन्होंने 2011 में हिंदी सिनेमा में कदम रखा. इसके बाद, साल 2013 में थ्रिलर 'मद्रास कैफे' में नजर आईं और फिर 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर', 'अमावस' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में उन्हें देखा गया. (फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

03

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

44 साल की नरगिस ने हॉलीवुड की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'स्पाई बाय पॉल फेग' में भी अभिनय किया, जिसमें मेलिसा मैकार्थी, जेसन स्टैथम, रोज बायरन, जूड लॉ, मिरांडा हार्ट, बॉबी कैनवले, पीटर सेराफिनोविच, मोरेना बैकारिन और एलीसन जैनी ने एक्टिंग की, लेकिन उन्हें आगे मनमुताबिक फिल्में नहीं मिली. (फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

04

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

नरगिस को अब से पहले अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा 'शिव शास्त्री बलबोआ' में देखा गया था. इसमें अनुपम खेर, नीना गुप्ता और जुगल हंसराज लीड रोल में थे. वे जल्द ही पवन कल्याण स्टारर पीरियड फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू: पार्ट 1 – स्वॉर्ड वर्सेस स्पिरिट' में नजर आएंगी.(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

05

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

नरगिस इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. वे पहली तस्वीर में कैमरे की तरफ देखती हुई मुस्कुराती नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. नरगिस ने इसके बाद अपनी एक क्लोज-अप फोटो शेयर की, जिसमें वे अपनी परफेक्ट स्किन को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने अपने लुक को नेचुरल मेकअप और गोल्ड इयररिंग्स के साथ पूरा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं रेड कलर के साथ सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हूं.' (फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

06

(फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

नरगिस ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'रेड महज एक कलर नहीं है. यह मूड है.' नरगिस के करियर पर नजर डालें तो, एक्टिंग में आने से पहले वह मॉडल थीं. उन्होंने कई विदेशी मॉडलिंग एजेंसियों के साथ काम किया और साल 2009 में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गईं. यहां से उनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया. (फोटो साभार: Instagram@nargisfakhri)

Related posts

‘रैंप वॉक है या गजगामिनी, जैसे कोई मुर्दा चल रहा है’, जाह्नवी बुरी तरह ट्रोल

nyaayaadmin

दीपिका पादुकोण-अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ीं ‘मुंज्या’ की एक्ट्रेस

nyaayaadmin

मिर्जापुर 3 की रिलीज से पहले, श्वेता संग रोमांटिक सीन पर विजय ने तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin