October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

ये मूलांक वाले दुर्घटना के होंगे शिकार, अंक 8 वालों का बिछड़ा दोस्त मिलेगा

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण पद को पाने का सपना देखेंगे. आपकी मां के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपके विरोधियों के कारण आपका समय काफी कठिन बीत सकता है. आपके प्रस्तावों का विरोध करने वालों पर काबू पाने के लिए बहुत कुछ करना होगा. आपका वर्तमान मूड आपके रिश्ते में आमूलचूल परिवर्तन ला सकता है, सावधान रहें. आपका भाग्यशाली अंक 18 और भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

भाई-बहन मदद के लिए तैयार और इच्छुक हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. इस समय आप बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं, इसलिए थोड़ा अपने लिए जिएं. शेयर बाजार से पैसे कमाए जा सकते हैं. आपका रिश्ता सार्थक मोड़ ले सकता है. आपका लकी नंबर 9 और लकी रंग सैंडी ब्राउन है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचें. आपको वह ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा, जिसकी आपको तलाश है. आप पूरे दिन थका हुआ और तनावग्रस्त महसूस करेंगे. आप तनावग्रस्त और बेचैन रहते हैं, क्योंकि व्यवसाय से जुड़ी समस्याएं लगातार आपके दरवाजे पर दस्तक देती रहती हैं. आपको लगता है कि प्यार के बिना जीवन बिल्कुल भी जीवन नहीं है. यह सुलह करने का समय है. आपका भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन के साथ आपके तनावपूर्ण संबंध सुधरने लगे हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. दिन के अंत में आपके अंदर खुशहाली की भावना घर कर जाती है. हाल ही में अनिश्चितता भरे दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा हुआ है. जो कुछ हल्की-फुल्की नोकझोंक के तौर पर शुरू हुआ था, वह शायद कुछ और सार्थक बन जाए. आपका लकी नंबर 7 और लकी रंग पीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप गंभीर मुकदमेबाजी या झगड़ों में उलझ सकते हैं. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. स्वास्थ्य बेहतर नहीं है, लेकिन आप अडिग हैं और अथक परिश्रम कर रहे हैं. यह आपके विदेशी ग्राहक के साथ साहसिक व्यावसायिक कदम उठाने का सही समय हो सकता है. आपका स्वभाव जीवंत है और विपरीत लिंग के लोगों को आपकी ये बात पसंद आती है. आपका भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग हल्का लाल है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन आराम और सहायता का स्रोत हैं. आज किसी समय आपकी मां को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. इस समय आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं, इसलिए ज़्यादा सावधान रहें. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकता है. रोमांस की संभावनाएं इस समय क्षितिज पर नहीं हैं. आपका लकी नंबर 11 और लकी रंग बैंगनी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अपने परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध साझा कर रहे हैं, पर आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अपने सिर को चोट से बचाने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतें. आप काफी मौद्रिक लाभ कमाते हैं और पेशेवर प्रतिष्ठा अर्जित करते हैं. यह दिन कोमल प्रेम के लिए बनाया गया है. अच्छी यादें बनती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 15 और भाग्यशाली रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि बहुत मनाने के बाद कोई बिछड़ा हुआ दोस्त वापस आ सकता है. आज सामूहिक गतिविधियों में भाग लेना महत्वपूर्ण है. इस समय धन या कीमती सामान खोने की संभावना है. आपको परिचितों, खासकर विपरीत लिंग के लोगों से लाभ होगा. एक साथी जो आपकी ज़रूरतों को समझता है और सहानुभूति दिखाता है, वह दिन की अनिश्चितताओं के लिए आपका मारक हो सकता है. आपका लकी नंबर 22 और लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि घरेलू कलह हो सकती है. आज आप बेफिक्र मूड में हैं, लेकिन अच्छा महसूस नहीं करेंगे. शांत रहें. कार्यस्थल पर पारस्परिक समस्याएं अवसाद का कारण हो सकती हैं. शुक्र की अतिरिक्त ऊर्जा विपरीत लिंग को आपकी ओर आकर्षित करती है. आपका भाग्यशाली अंक 8 और भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 27, 2024, 24:06 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

निर्धन को भी करोड़पति बना देता है यह राजयोग, क्या आपकी कुंडली में यह है?

nyaayaadmin

तिरुपति मंदिर में मिला चर्बी वाला लड्डू, पवित्र करने के लिए ऐसे हुआ शुद्धिकरण

nyaayaadmin

राशिफल: पैसों के लिए आज का दिन रहेगा शानदार, नई जॉब का मिलेगा अवसर!

nyaayaadmin