29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

युवक पहुंचा होटल, आराम से गया रूम में, फिर जो हुआ, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

गोरखपुर. चिलुआताल थाने इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सोशल मीडिया फ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक के साथ कुकर्म किया और घटना से शर्मसार युवक ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. दरअसल अप्राकृतिक दुष्कर्म से पीड़ित युवक के आत्महत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शाहपुर इलाके में स्थित योग मंदिर में कुकर्म पीड़ित युवक ने पेड़ में फंदे से लटक कर आत्महत्या की है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की इंस्टाग्राम के जरिए करन ठाकुर नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. वह गुरुवार को रेल विहार स्थित एक होटल में करन ठाकुर से मिलने गया था. जहां करन ने अपने दोस्तों के साथ उसे बंधक बनाकर उसे बेल्ट से पीटा और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. हालांकि इस संबंध में पीड़ित युवक की शिकायत पर चिलुआताल पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था.

मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
खुद के साथ हुई घटना से सदमे में आए युवक ने आत्महत्या कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि चिलुआताल थाने की पुलिस ने पूरे दिन थाने पर बैठाकर उसको प्रताड़ित किया था. जिससे आहत होकर पीड़ित ने आत्महत्या कर ली.

2 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्‍ट
वहीं इस संबंध में एसपी उत्तरी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी. पुलिस ने नामजद आरोपियों में करन उर्फ आशुतोष मिश्रा और देवेश राजनन्द को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस बीच युवक के आत्महत्या की जानकारी मिली है. केस में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था युवक
गौरतलब है की महराजगंज जिले का युवक शाहपुर के चरगांवा में बड़े भाई के साथ किराए पर रहता था. वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था. अभी उसकी शादी नहीं हुई थी. उसके बड़े भाई शाहपुर के एक योग मंदिर में 25 सालों से काम करते हैं. मृतक स्नातक के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. महराजगंज जिले के श्याम देउरवा थाना क्षेत्र का रहना वाला था.

Tags: Gorakhpur city news, Gorakhpur crime news, Gorakhpur news, Gorakhpur news updates, Gorakhpur Police, Instagram video, Social media, Social Media Viral, Up crime news

FIRST PUBLISHED : June 16, 2024, 19:10 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

बर्गर किंग में रात 9 बजे शख्स को गोलियों से भूना, हिमांशु भाऊ ने लिया ‘बदला’!

nyaayaadmin

वीभत्स कांड! शराब पीने में बाधक बनी पत्नी तो पति ने सर धड़ से जुदा कर दिया

nyaayaadmin

एयरपोर्ट पर खोल रखी थी दुकान, हकीकत का पता चला तो हिल गया कस्‍टम डिपार्टमेंट

nyaayaadmin