30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

यह क्रिकेटर दूसरी बार बनेगा पिता, वाइफ ने दी खुशखबरी तो बधाई देने वालों का लगा तांता

Pat Cummins Wife Announced Pregnancy: ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस के घर बहुत जल्द खुशखबरी आने वाली है. उनकी वाइफ बैकी कमिंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि कर दी है. बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब पैट कमिंस पिता बनेंगे. अक्टूबर 2021 में इस कपल को एक बेटे का माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था, जिसका नाम एल्बी है.

पैट कमिंस और उनकी वाइफ बैकी बहुत लंबे समय से साथ हैं और कई साल साथ बिताने के बाद उन्होंने 2020 में सगाई. सगाई के 2 साल बाद उन्होंने अगस्त 2022 में शादी रचाई थी. पैट कमिंस की वाइफ बैकी ने सोशल मीडिया पर खुशी जताते हुए लिखा, “हमें आप सबके साथ खुशखबरी सुनाने में बहुत उत्साह महसूस हो रहा है. हम अपने बच्चे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं. इससे हमारे जीवन में एक नयापन आने वाला है.”

बैकी द्वारा किए गए पोस्ट पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड की वाइफ, जेसिका हेड ने कमेन्ट करते हुए बधाई का संदेश भेजा है. उस्मान ख्वाजा की वाइफ, रेचल मैक्लेलन, आरोन फिंच की पार्टनर एमी फिंच और मिचेल मार्श ने भी अपने साथी क्रिकेटर को इस खास मौके पर बधाई दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rebecca Jane Cummins (@becky_cummins)

8 हफ्तों का ब्रेक लिया

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इस खुशखबरी के बीच क्रिकेट से 8 हफ्तों का ब्रेक लिया है. इस दौरान वो भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए खुद को तैयार करेंगे. कमिंस ने खुद बताया कि वो 2023 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से लगातार और बिना ब्रेक लिए गेंदबाजी कर रहे थे. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 22 नवंबर को शुरू होगी और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी को शुरू होगा.

कमिंस के लिए साल 2023 शानदार रहा था क्योंकि उन्हीं की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीती और साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को छठी बार वनडे वर्ल्ड कप का विजेता बनाया. उन्हीं की कप्तानी में IPL टीम सनराइजर्स ने इस साल फाइनल तक का सफर तय किया था.

यह भी पढ़ें:

बांग्लादेश नहीं इस देश में होगा टी20 वर्ल्ड कप, ICC की मीटिंग में लगी मुहर? कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

Related posts

Paris Olympics 2024: जब विनेश की तरह फंसी थीं मैरीकॉम, महज 4 घंटे में घटा लिया था 2 किलोग्राम वजन

nyaayaadmin

चुनौतियों को नॉकआउट कर ओलंपिक्स में झंडा गाड़ने वाली बॉक्सर, मुश्किलों भरा ईमान खलीफ के गोल्ड का सफर

nyaayaadmin

Duleep Trophy 2024: 54 का है औसत, फिर भी रिंकू सिंह का टैलेंट हो रहा बर्बाद; दिलीप ट्रॉफी में खेलने पर आया बड़ा अपडेट

nyaayaadmin