29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

मौत वाला ब्रेकअप… लड़की के मरने के बाद भी क्‍यों डेड बॉडी पर करता रहा वार?

हाइलाइट्सआरती यादव के ब्रेकअप के बाद रोह‍ित यादव ने क‍िया बेरहमी से मर्डरआरोपी रोह‍ित यादव को क‍िसी भी शख्‍स ने नहीं की रोकने की कोश‍िश मर्डर के बाद कहीं नहीं भागा आरोपी रोह‍ित यादव, पु‍ल‍िस ने क्राइम सीन से क‍िया अरेस्‍ट

मुंबई. मुंबई के वसई में द‍िनदहाड़े बीच सड़क में सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में एक 20 साल की लड़की आरती यादव का मर्डर कर द‍िया गया. यह मर्डर क‍िसी और ने नहीं बल्‍क‍ि उसके प्रेमी ने ही क‍िया है. जब यह मर्डर हुआ तो वहां से सैकड़ों लड़की और मह‍िलाएं न‍िकल रही थी और क‍िसी ने भी ऐसी वारदात को देखकर अपनी आरती को बचाने की कोई कोश‍िश तक नहीं की. बल्‍क‍ि कई औरतें तो इस वारदात को नजरअंदात करके तेज-तेज चलने लगी. औरतें ही नहीं क‍िसी आदमी ने भी इतनी ह‍िम्‍मत नहीं द‍िखाई क‍ि आरोपी युवक को रोक सके और लड़की की जान बचाई जा सके. जान बचाने की जगह लोग वारदात का वीड‍ियो बनाने लगे. हालांक‍ि इस मामले में पुल‍िस ने आरोपी रोह‍ित यादव को अरेस्‍ट कर ल‍िया है. पर मुंबई से सटे वसई में हुई इस घटना के एक बार फ‍िर सवाल खड़ा कर द‍िया है क‍ि इतना जनता कैसे तमाशबीन बन जाती है.

इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज में साफ द‍िख रहा है क‍ि आरोपी लड़का रोह‍ित यादव पीछे से आता है और आगे जाने वाली लड़की आरती के स‍िर पर स्‍पैनर (पाने) से वार करता है. इसके बाद एक-एक कर आरती पर आरोपी रोह‍ित यादव 15 बार वार करता है. रास्‍ते से जा रहे लोगों में से स‍िर्फ एक आदमी ह‍िम्‍मत करके आरोपी युवक रोह‍ित यादव को रोकने की कोश‍िश करता है. लेक‍िन रोहित यादव ने उसे भी डराया क‍ि वह उस पर हमला कर देगा, ज‍िसके बाद वह शख्‍स भी पीछे हट जाता है.

क्‍या थी हमला की वजह?

बताया जा रहा है क‍ि 29 साल के हमलावर ने पीड़िता के सिर और छाती पर बार-बार वार किया. इस मर्डर की पीछे की वजह दो साल के रिश्ते के बाद लड़की ने हाल ही में ब्रेकअप कर ल‍िया था. यह दिल दहला देने वाली घटना मुंबई से सटे वसई में सामने आई है. पुलिस से अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों करीब 2 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. किसी वजह से लड़की ने कुछ दिनों पहले आरोपी से ब्रेकअप कर लिया था, जिसको लेकर आरोपी काफी गुस्से में था.

आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे वसई ईस्ट के चिंचपाड़ा इलाके में आरोपी ने लड़की के उपर कई वार करके उसकी हत्या कर दी. इस वीडियो में लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी कहते हुए नजर आ रहा है कि क्यों किया. क्यों किया? सीसीटीवी फुटेज में द‍िख रहा है क‍ि आरती यादव एथनिक पोशाक पहने जा रही है तभी पीछे से रोह‍ित यादव उस के स‍िर पर स्‍नैपर से एक जोरदार वार करता है. आरती कुछ समझ पाती वह जमीन पर ग‍िर जाती है. जब तक वह कुछ कर पाती रोह‍ित बेरहमी के साथ उस पर स्‍नैपर से कई वार करता है.

आरती की मौत तो 4 से 5 वार में हो गई होती लेक‍िन रोहित के अंदर इतना गुस्‍सा होता है क‍ि वह मारना नहीं छोड़ता है. आरती को मारने के बाद रोह‍ित भागता नहीं है और सड़क पर लोगों का हुजूम इक्‍ट्ठा हो जाता है. आरोपी रोह‍ित स्पैनर पकड़े हुए चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है, ‘क्यों किया, ऐसा मेरे साथ’ फिर हथ‍ियार फेंकने से पहले आरती के शव पर एक वार करता है.

Tags: Crime News, Cruel murder, Mumbai News

FIRST PUBLISHED : June 18, 2024, 14:36 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

होटल पर अफसरों ने की थी रेड, होने वाली थी कार्रवाई, एक फोन से पलट गया पांसा…

nyaayaadmin

फोन कॉल से कांप गई पुलिस, पूरी ट्रेन खंगाली, फिर जो मिला उसने उड़ा दिए होश

nyaayaadmin

NEET Paper Leak: कौन है मनीष प्रकाश, जिसने रातभर के लिए बुक कराया था कमरा?

nyaayaadmin