29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘मैं हार्डकोर रोमांटिक हूं’, अर्जुन संग ब्रेकअप रुमर्स के बीच बोलीं मलाइका

01

News18

नई दिल्ली. क्या मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं? ये सवाल लोगों के मन में तब से है, जब अर्जुन कपूर के इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले दोस्त उनके बर्थडे के मौके पर जुहू स्थित, उनके घर पर पहुंचे और आधी रात को ही उनके बर्थडे का जश्न मनाया. लेकिन, इस जश्न में मलाइका गायब दिखीं. मलाइका ने सोशल मीडिया पर भी अर्जुन को शुभकामनाएं भी नहीं दीं, जिससे उनके संभावित ब्रेकअप की अटकलें लगने लगीं. ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन कपूर या मलाइका अरोड़ा ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने प्यार को लेकर बात की है, जो सुर्खियों में है.

02

News18

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से चर्चाएं हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी हैं. ब्रेकअप पर दोनों सितारों ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने प्यार और टॉक्सिक स्पेस को लेकर बात की. फाइल फोटो.

03

news18

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में हेलो मैगजीन के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने इंटरनेट को टॉक्सिक स्पेस बताया. उन्होंने कहा, 'मैनें अपने चारों तरफ एक ढाल बना ली है. अब मैं निगेटिविटी को अपने तक आने नहीं देती हूं. मैनें खुद को इससे अलग कर लिया है, फिर चाहे वो लोग हों, काम का माहौल हो, सोशल मीडिया हो या ट्रोल्स. फाइल फोटो.

04

(फोटो साभार: Instagram@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने आगे कहा, 'जैसे ही मुझे ऐसी एनर्जी फील होती है, मैं तुरंत पीछे हट जाती हूं. यह कुछ ऐसा है जो वक्त के साथ मैनें करना सीखा है. उन्होंने कहा ऐसी चीजों से आज नहीं मुझे पहले से ही फर्क पड़ता था, सके कारण मेरी नींद उड़ जाती थी. मलाइका ने कहा कि मैं ये नहीं कहूंगी कि ऐसी चीजें मुझ पर बिल्कुल भी प्रभाव नहीं डालतीं. मैं भी इंसान हूं और इसलिए मैं भी रोती हूं, टूटती हूं और ट्रोल होने से जुड़ी भावनाओं को महसूस करती हूं, लेकिन आप इसे सार्वजनिक रूप से कभी नहीं देखेंगे. फोटो साभार: @malaikaaroraofficial/Instagram

05

(फोटो साभार: Instagram@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने आगे कहा कि मुझे इंटरनेट पर किसी नेमलेस, फेसलेस इंसान को जवाब देने की जरूरत है. ट्रोल्स मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखते हैं. मैं हर चीज के बारे में अवगत हूं, लेकिन मैं खुद को इनसे दूर रखती हूं. फाइल फोटो.

06

news18

अरबाज खान से तलाक के बाद अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग के फैसले पर भी मलाइका ने खुलकर बात की. मलाइका ने कहा कि भले ही शुरुआत में यह 'थोड़ा मुश्किल' था, लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्हें यह पता लगा लिया है कि इसे कैसे अच्छे से किया जाए. फाइल फोटो.

07

ig

जब मलाइका से उनके बेटे को अच्छे संस्कारों के साथ बड़ा करने के विषय पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'चाहे जो कुछ भी हो, हमने अब एक अच्छा संतुलन पा लिया है. शायद शुरुआत में यह थोड़ा मुश्किल था और ठीक ही है, क्योंकि जीवन ऐसा ही है. हम दोनों जानते थे कि बाकी सब चीजों के बावजूद और दो एडल्ट्स के बीच जो कुछ भी हुआ हो, उसका असर कभी भी बच्चे पर नहीं पड़ना चाहिए और हमने को-पेरेन्टिंग का एक बहुत ही अनुकूल तरीका निकाला है. उन्होंने यह भी बताया कि वह कैसे सुनिश्चित करती हैं कि अरहान को अपने विशेषाधिकारों का एहसास हो और वह खुद से काम करना सीखे. फाइल फोटो.

Related posts

जिस फिल्म को ऐश्वर्या राय-श्रीदेवी ने ठुकराया, उसी ने रवीना को बनाया स्टार

nyaayaadmin

आसान नहीं था ‘किल’ में कमांडो का रोल करना, लक्ष्य ने महीनों तक ली खास ट्रेनिंग

nyaayaadmin

‘जो लोग खुश नहीं वो…’, शत्रुघ्न सिन्हा ने किसे कसा तंज? सर्जरी का बताया सच

nyaayaadmin