30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘मैं उसका भगवान हूं…’, दहशत में डाल देगी इस फिल्म की डरावनी कहानी

01

IMDb

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स कई तरह की हॉरर फिल्में मौजूद हैं. मगर इसी साल सिनेमाघरों में एक धांसू हॉरर मूवी रिलीज हुई थी, जिसे देखकर लोगों चींखें निकल गई थीं. फिल्म के हर सीन में खौफ का मंजर देखने को मिलता है. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम है 'शैतान'. (फोटो साभार: YouTube Grab)

02

IMDb

अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें जानकी बोडीवाला और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने मां-बेटी किरदार निभाया था. 'शैतान' फिल्म की कहानी बहुत डरावनी है, जिसे कमजोर दिल वाले देख नहीं पाएंगे. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

इस फिल्म की कहानी सिर्फ 5 किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. कबीर (अजय देवगन) अपनी पत्नी (ज्योतिका) और दो बच्चों के साथ रहता है. वह पूरी फैमिली के साथ अपने फॉर्म हाउस पर छुट्टी एंजॉय करने के लिए जाता है. वहां उसकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है, जिसके बाद कबीर की पूरी लाइफ बदल जाती है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

वनराज मोबाइल चार्ज करने के बहाने से कबीर के फार्म हाउस में घुस जाता है और उसकी बेटी को अपने वश में कर लेता है. इसके बाद वनराज का शैतानी खेल शुरू होता है और वह कबीर की बेटी को अपने इशारों में नचाना शुरू कर देता है. घर में सब हैरान हो जाते हैं कि आखिर ये सब क्या हो रहा है. कबीर को भी शुरुआत में समझ नहीं आता कि आखिर उसकी बेटी, वनराज की हर बात क्यों मान रही है. कई के कई सीन्स ऐसे हैं, जो बहुत डराते और दिल दहला देते हैं.(फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

आर माधवन ने 'शैतान' में खलनायक वनराज कश्यप का रोल निभाया है. उन्होंने अपनी दमदार खलनायकी से ऑडियंस को हैरान कर दिया था. कभी किसी ने सोचा नहीं होगा कि आर माधवन हीरो के अलावा बड़े पर्दे पर विलेन के रोल में छा जाएंगे. (फोटो साभार: YouTube Grab)

06

IMDb

'शैतान' रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी और बंपर कमाई की. आईएमडीबी के मुताबिक, 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर में 150 करोड़ और दुनियाभर में 212 करोड़ की कमाई की है. ये साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी भारतीय फिल्म साबित हुई. (फोटो साभार: YouTube Grab)

07

IMDb

आईएमडीबी पर 'शैतान' की 6.6 रेटिंग है. अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हैं, तो इसका आप ओटीटी पर लुत्फ उठा सकते हैं. इन दिनों 'शैतान' नेटफ्लिक्स पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया था.(फोटो साभार: YouTube Grab)

Related posts

T20 WC: टीम इंडिय के जीतते ही, स्टेडियम में बजा ऐसा गाना, छलक पड़े सभी के आंसू

nyaayaadmin

जब टॉप हीरोइनों ने ठुकराई फिल्म, नए-नवेले एक्टर संग कोई नहीं करना चाहता था काम

nyaayaadmin

विवेक हुए बॉलीवुड में हुए लॉबिंग का शिकार, बोले- मूवी हिट हुईं, फिर भी…

nyaayaadmin