29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

मेष वालों को भूमि खरीदने से लाभ होगा, वृष, मिथुन वालों का रिश्ता होगा मजबूत

मेष साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन उत्तरार्ध आपके लिए काफी शुभ साबित होगा. उस दौरान आप अपने कार्य क्षेत्र को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे. सप्ताह की शुरुआत में करीबी दोस्तों और सहकर्मियों से समय पर सहयोग न मिलने से मन थोड़ा निराश रहेगा. इस अवधि में आपको अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को ठीक से निभाने की जरूरत होगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी यह समय आपके लिए थोड़ा कष्टकारी हो सकता है. आप मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं, इसलिए अपना खान-पान और दिनचर्या सही रखें. सप्ताह के उत्तरार्ध में नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों और कनिष्ठों दोनों का पूरा सहयोग मिलेगा. विदेश से जुड़े लोगों को अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है. भूमि और भवन की खरीद-फरोख्त से लाभ होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. संतान पक्ष से सामान्य सुख और सहयोग बना रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 6

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी, भले ही इसमें देरी क्यों न हो. सप्ताह की शुरुआत में आय के नए स्रोत बनेंगे. कामकाज के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा सुखद और लाभकारी साबित होगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहेगा और आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. महिलाएं पूजा-पाठ या शुभ कार्यों में अधिक समय व्यतीत करेंगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में आर्थिक मामलों में बड़ी सफलता मिलेगी. बाजार में फंसा हुआ पैसा अचानक निकल सकता है. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में भी फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. हालांकि, किसी भी कागज पर हस्ताक्षर करते समय सावधानी बरतें और उसे अच्छी तरह से पढ़-समझकर ही हस्ताक्षर करें. परिवार में भौतिक सुख-संसाधनों में बढ़ोतरी होगी. प्रेम संबंधों में आपसी विश्वास बढ़ेगा. रिश्तेदार आपके प्यार पर शादी की मुहर लगा सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 5

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए खुशियां और सौभाग्य लेकर आने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इससे घर में खुशनुमा माहौल बनेगा. जो लोग परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपको मेहनत और परिश्रम का पूरा फल मिलेगा. हालांकि, जोश में आकर या भावनाओं में बहकर कोई बड़ा कदम उठाने से बचें. खासकर परिवार के सदस्यों की भावनाओं को नजरअंदाज करने की गलती न करें. आपको अपने करियर और व्यापार दोनों में मनचाही प्रगति देखने को मिलेगी. आमदनी के लिहाज से यह सप्ताह अच्छा रहेगा, लेकिन खर्चे भी उसी अनुपात में होंगे. सप्ताह के अंत में आप सुख-सुविधा से जुड़ी कुछ महंगी वस्तुएं खरीद सकते हैं. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. आपको अपने लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 09:01 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

आषाढ़ में बुध करेंगे चमत्कार,2 बार बदलेंगे चाल, इन राशियों को बना देंगे मालामाल

nyaayaadmin

बड़े काम की है धतूरे की जड़, परेशानियों से मुक्ति के साथ दोष रहेंगे कोसों दूर!

nyaayaadmin

गुड़ से गुडलक… एक टुकड़ा बदल देगा किस्मत! इन उपायों से दूर होगी कई दिक्कत

nyaayaadmin