29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

मेष राशि वाले ऑफिस में रहें अलर्ट, वृष और मिथुन राशि वाले लव लाइफ करेंगे एंजॉय

मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह की शुरुआत में मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में उन लोगों से बहुत सावधान रहने की आवश्यकता होगी, जो अक्सर आपके काम बिगाड़ने में लगे रहते हैं. व्यापार में धन संबंधी लेन-देन में बहुत सावधानी बरतें, अन्यथा आर्थिक नुकसान हो सकता है. किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने और अपना काम दूसरों पर छोड़ने से बचें. सप्ताह के मध्य में कुछ घरेलू चिंताएं आपको परेशान कर सकती हैं. इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य और अपने रिश्ते दोनों पर ध्यान देना होगा.

स्वास्थ्य संबंधी लापरवाही आपको अस्पताल के चक्कर लगाने पर मजबूर कर सकती है. भाई या बहन के साथ किसी बात को लेकर मतभेद होने से मन अशांत रह सकता है. इस दौरान काम के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा थका देने वाली हो सकती है. प्रेम संबंधों में एक कदम आगे बढ़ाएं और अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचें. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा.

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 13

ये भी पढ़ें: Saptahik Rashifal 2024: कर्क राशि वाले करेंगे यात्रा, सिंह और कन्या राशि के लोग बिजनेस में करेंगे तरक्की

वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को अपने जीवन से जुड़े किसी भी लक्ष्य को पूरा करने के लिए लोगों के साथ मिलकर काम करना होगा. घर हो या ऑफिस, लोगों के सहयोग के बिना आपका काम नहीं चल पाएगा. ऐसे में लोगों की छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करते हुए आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा. अगर आप अपनी आजीविका में बदलाव के बारे में सोच रहे थे तो अपनी परिस्थितियों को देखते हुए सोच-समझकर ही इस दिशा में आगे बढ़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Saptahik Rashifal 2024: तुला राशि वालों को मिलेगी नई नौकरी, वृश्चिक और धनु राशि वाले करेंगे भागदौड़

कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने करीबी दोस्तों या किसी विशेषज्ञ की राय लेना बेहतर रहेगा. इस दौरान जल्दबाजी या भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला लेने से बचें. अन्यथा ये आपके प्रेम संबंधों में दखल दे सकते हैं. ऐसे में विवाद की जगह बातचीत के जरिए किसी भी तरह की गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करें. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. मुश्किल वक्त में आपका जीवनसाथी आपका सहारा बन सकता है. सप्ताह के अंत में संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. चोट लगने की आशंका है.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 3

ये भी पढ़ें: Saptahik Rashifal 2024: मकर राशि के लोग टेंशन में रहेंगे, कुंभ और मीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी भागदौड़ भरा हो सकता है. यात्रा थकाने वाली लेकिन लाभप्रद साबित होगी. यात्रा के दौरान किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय होगा, जो भविष्य में बड़े लाभ का कारण बनेगा. परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी में लगे छात्रों को मनचाही सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में व्यापार से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. यदि आप अपने व्यापार को बढ़ाने की सोच रहे थे तो इसके लिए आपको किसी विशिष्ट व्यक्ति या मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. लव पार्टनर के साथ प्रेम और विश्वास बढ़ेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 6

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 30, 2024, 10:00 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

किस राशि की महिला की कैसी होना चाहिए हेयर स्टाइल? जानें 12 राशियों के बारे में

nyaayaadmin

कौन हैं कल्कि? वे किसके होंगे अंतिम अवतार? भारत में कहां होगा उनका जन्म? जानें

nyaayaadmin

क्या आपके पितर हैं नाराज? लाइफ में होने वाली ये 7 घटनाएं देती हैं संकेत

nyaayaadmin