30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

‘मेरी आंखों से आंसू…’, Gulbadin Naib की एक्टिंग पर मचा था बवाल; अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का रिएक्शन सामने आया

Gulbadin Naib Acting: बीते सोमवार अफगानिस्तान ने सुपर-8 के आखिरी मैच में बांग्लादेश को 8 रन से हराया था. इस जीत के साथ अफगानिस्तान पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचा था. दरअसल इस मैच पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी नजर बनाई हुई थी क्योंकि वे तभी क्वालीफाई कर सकते थे जब बांग्लादेश को अफगान टीम पर जीत मिलती. इस बीच अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच में गुलबदीन नईब (Gulbadin Naib) की एक्टिंग चर्चा का विषय बनी थी. बांग्लादेश की पारी के 12वें ओवर में बारिश आने वाली थी, तभी कोच जोनाथन ट्रॉट ने मैच में देरी करने का इशारा किया. अगले ही पल स्लिप पोजीशन पर खड़े गुलबदीन नईब अपना पैर पकड़ कर जमीन पर ही लेट गए. अब इस घटना पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने हास्यस्पद रिएक्शन दिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने कहा, “गुलबदीन नईब को देख हंस-हंस कर मेरी आंखों से आंसू आने लगे थे, लेकिन अंत में इस सबका मैच पर कुछ खास असर नहीं पड़ा. इसलिए हम उस घटना को याद कर हंस सकते हैं, लेकिन सच यही है कि वह घटना बहुत हास्यास्पद रही. वह मजेदार लम्हा था. हम सबने एक ग्रुप बनाकर अफगानिस्तान-बांग्लादेश मैच को देखा और ये बहुत रोमांचक मुकाबला साबित हुआ, जिसमें कई उतार-चढ़ाव देखे गए.”

अफगानिस्तान सेमीफाइनल में जाने का हकदार…

मिचेल मार्श ने यह भी बताया कि वे हर हाल में टूर्नामेंट में बने रहना चाहते थे और टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए वे ही जिम्मेदार हैं. मार्श के अनुसार जब बांग्लादेश का आखिरी विकेट गिरा तो उनके पास बैठे सभी प्लेयर्स निराश हो गए थे. मगर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अफगानिस्तान की तारीफ की और बताया कि बढ़िया प्रदर्शन के लिए यह टीम सेमीफाइनल में जाने की पूरी हकदार है.

यह भी पढ़ें:

SA VS AFG: ना हों ये 4 प्लेयर, तो धूल बराबर है अफगानिस्तान; सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका की कर सकते हैं सिट्टी-पिट्टी गुम

Related posts

IND vs ENG: गुयाना में बारिश से भारतीय फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं, रद्द हुआ मैच तो फाइनल में जाएगी टीम इंडिया

nyaayaadmin

SA vs AFG Semi Final: उदास चेहरे और नम आंखें, सेमीफाइनल की हार ने तोड़ा दिल, अफगान ड्रेसिंग रूम में मातम

nyaayaadmin

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने उठाई आवाज, महिला सशक्तिकरण को लेकर तालिबान पर साधा निशाना; जानें पूरा मामला

nyaayaadmin