30 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

‘मुझे भी यही स्टारडम चाहिए’, राजेश खन्ना जैसा सुपरस्टार बनना चाहता था एक्टर

01

news18

नई दिल्ली. रोनित रॉय ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं. फिल्मी दुनिया से डेब्यू करने वाले रोनित आज यानी 11 अक्टूबर को अपना बर्थेड सेलिब्रेट कर रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि रोनित ने राजेश खन्ना का स्टारडम देखकर ही बड़ा स्टार बनने का सपना देखा था.

02

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी देख उस दौर में हर कोई उनके जैसा बनने का सपना देखा करता है. राजेश खन्ना के स्टारडम से उस दौर में इंडस्ट्री के कई एक्टर्स का स्टारडम खतरे में पड़ गया था. यही वजह थी कि वह भी सुपरस्टार राजेश खन्ना जैसे बनना चाहते थे.(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

03

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

टीवी और फिल्मों दोनों ही जगह काम कर चुके रोनित कभी राजेश खन्ना की तरह सुपरस्टार बनने का सपना देखा करते थे. 90 के दशक में एंट्री करने वाले रोनित आज भी लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं. (फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

04

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

आज भले ही वह टीवी के जाने माने एक्टर बन चुके हैं. लेकिन सालों तक काम करने के बाद भी वो एक्टर उन्हें वो सफलता नहीं मिली, जहां उन्हें आज होना चाहिए था. जबकि एक दौर में वह राजेश खन्ना के स्टारडम से इतना इंप्रेस हुए थे कि उन्होंने काका की तरह सुपरस्टार बनने के फैसला तक कर लिया था. (फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

05

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

रोनित ने लहरें को दिए इटंरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने राजेश खन्ना जैसा बनने का मन बना लिया था. उन्होंने बताया, 'मेरा पहला सुपरस्टार वाला एक्सपीरियंस राजेश खन्ना सर के साथ ही रहा था. जब वे ‘सन एन सैंड’ में आए थे. वहां गेट और लॉबी में तकरीबन 25 मीटर की दूरी है, लेकिन उन्हें उस जगह तक पहुंचने में 25 मिनट ही लगे थे. इतनी भीड़ थी कि उनकी एक झलक पाना भी मुश्किल हो गया था.'(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

06

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

अपनी बात आगे रखते हुए एक्टर ने बताया कि वहां उस दौरान चक्का जाम कर दिया था कोई उन्हें अंदर ही नहीं आने दे रहा था. उनका वो स्टारडम देखकर ही मैंने सोच लिया था कि मुझे भी यही स्टारडम चाहिए. मैं अभिनय की दुनिया में आया ही हीरो बनने के लिए था. मैं भी उनकी तहर स्टार बनने का सपना देखने लगा और काफी समय तक मैं स्टार बना भी रहा.'(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

07

(फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

बता दें कि रोनित रॉय ने साल 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. डेब्यू करते ही वह रातोंरात स्टार बन गए थे. लेकिन समय के साथ वह साइड हीरो बन गए. बाद में फिल्मी दुनिया से दूर होते गए और टीवी का जाना पहचाना चेहरा बन गए. (फोटो साभार :instagram@ronitboseroy)

Related posts

Stree 2 ने रच दिया इतिहास, बनी 600 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म

nyaayaadmin

1 साल के अंतर में बनी 2 फिल्में, एक हुई सुपरहिट दूसरी ने लगाई करोड़ों की चपत

nyaayaadmin

कपिल शर्मा के शो में क्यों निभाते हैं महिला का रोल? कॉमेडियन ने दिया जवाब

nyaayaadmin